काजल अग्रवाल ने शेयर की अपनी मेहंदी की फोटो, होने वाले पति के घर भी शुरू हुई शादी की रस्में

नई दिल्ली : सिंघम में अजय देवगन के साथ नजर आईं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। काजल कल यानी 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी करेंगी। शादी से एक दिन पहले काजल की मेहंदी की तस्वीर सामने आ गई हैं, जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल खुलकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मेहंदी लगी हुई है। इस फोटो में काजल लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं जिसके साथ उन्होंने हेवी ईयररिंग्स पहने और ब्रेड बनाई। उन्होंने अपनी शादी हैशटैग #kajgautkitched के साथ अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया।
इस बीच, गुरूवार को काजल के मंगेतर गौतम किचलू के घर भी शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा " Blessings and positivity! #kajgautkitched"
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में एक निजी समारोह में होगी।गौतम इंटीरियर साज-सज्जा के कारोबारी हैं और उनका इंस्टाग्राम पेज देखकर इस बात का एहसास हो जाता है कि डिज़ाइंस उन्हें कितना पसंद हैं। गौतम और काजल की शादी की तैयारियां ज़ोर-शोर से चल रही हैं। कुछ दिन पहले शादी के लिए तैयार करवाये गये कपड़ों की झलक दिखायी थी। उन्होंने इसके साथ फैंस से पूछा कि कौन डिज़ाइनर हो सकता है।
काजल ने टॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। काजल, अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की हिट फ़िल्म में सिंघम में नज़र आयी थीं। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ स्पेशल छब्बीस में भी काम किया। इसके अलावा क्यूं की! हो गया ना, अक्षय कुमार के साथ दो लफ़्ज़ों की कहानी के विपरीत जैसी फ़िल्मों में उनके अभिनय के लिए सबसे अधिक जाना जाता है। उन्होंने अपने कई तमिल और तेलुगु फिल्में भी की हैं। उनकी फिल्मों की प्रभावशाली पंक्ति में मुंबई सागा, आचार्य, मोसागल्लू, हे सिनामिका, पेरिस पेरिस और कमल हासन की भारतीय 2 शामिल हैं।

अन्य समाचार