हॉट वेब सीरीज़ वीडियो: बाल वीर अभिनेत्री ख़ुशी मुखर्जी की हॉट वेब सीरीज़ का वीडियो वायरल, हॉट रोमांस देखा गया बेडरूम में (18 वाँ चेतावनी)

हॉट वेब सीरीज वीडियो: टीवी शो 'बाल वीर रिटर्न्स' में ज्वाला परी का किरदार निभाकर लोगों के बीच पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ख़ुशी मुखर्जी (ख़ुशी मुखर्जी) अब दर्शकों को एक नया अंदाज़ दिखा कर हैरान हैं। चिल्ड्रन बेस्ड शो में काम करने के बाद ख़ुशी ने अब कामुक फिल्मों की ओर रुख कर लिया है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार लोगों के पसीने छुड़ा रहा है। अपनी सेक्सी सामग्री के लिए सुर्खियां बटोरने वाली हॉट शॉट्स डिजिटल की सीरीज 'नूरी' अब खूब सुर्खियां बटोर रही है।

फिल्म में ख़ुशी एक ऐसी महिला की भूमिका में नज़र आती है जो वेश्यावृत्ति करके रहती है। फिल्म में उनका नाम नूरी है जो एक ऐसे व्यक्ति से मिलता है जो एक रात उसके प्यार में पड़ जाता है और उससे शादी करना चाहता है। लेकिन नूरी, जो जीवन में इतने झूठ और धोखे से गुज़री है, यकीन करना मुश्किल है।
Also Read: Hot Web Series वीडियो: इंटरनेट पर सेट XXX दृश्यों से भरी इस वेब श्रृंखला का वीडियो, इन 18+ सामग्री को हेडफोन से न देखें
इस वीडियो को देखें:
यह भी पढ़ें: ULLU हॉट वेब सीरीज वीडियो: प्रोड्यूसर्स की गंदी हरकत, मॉडल के साथ बोल्ड वीडियो वायरल हुई एक्ट्रेस
अंत में, नूरी प्रेम को महत्व देती है और उसके जीवन में क्या मोड़ आएगा, यह वह इस फिल्म को देखने के बाद ही जान पाएगी। लेकिन फिल्म के टीजर में खुशी बेहद बोल्ड अवस्था में नजर आ रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और खबरों में भी है। वैसे इस वीडियो को अकेले देखना बेहतर है।

अन्य समाचार