कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

काजल अग्रवाल ने लगवाई इनके नाम की मेहंदी, इस दिन बजेगी शहनाई

29 Oct, 2020 01:11 PM | R Kumar 13

'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है, 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हाल ही में काजल ने अपने पिया के हाथों मेहंदी लगाई है, तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा की हैं। इस तस्वीर में काजल अग्रवाल बहुत खुश और उत्साहित लग रही हैं।



काजल अग्रवाल के प्रशंसक इस तस्वीर पर उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं। काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेंगी। पिछले दिनों काजल ने बताया था कि कोरोना महामारी के कारण वह बहुत ही साधारण तरीके से शादी करेगी। कोरोना वायरस के कारण, केवल परिवार के सदस्य ही इस विवाह में शामिल होंगे। काजल अग्रवाल की शादी बेहद निजी होगी।
आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने इस महीने की शुरुआत में अपनी शादी की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए काजल ने कहा था कि वह 30 अक्टूबर को मुंबई में शादी कर रही है। फैंस को काजल और गौतम की केमिस्ट्री बहुत पसंद है। काजल अग्रवाल के करियर की बात करें तो काजल ने फिल्म 'क्यों हो गया ना' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इस फिल्म में काजल को ऐश्वर्या राय के साथ देखा गया था। उन्होंने ऐश्वर्या की बहन की भूमिका निभाई। इसके बाद काजल 'स्पेशल 26' और 'टू वर्ड्स स्टोरी' में भी नजर आईं। दक्षिण में काजल को एसएस राजामौली की फिल्म मगधीरा से पहचान मिली।

अन्य समाचार