Bigg Boss14: एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच घनिष्ठता दिख रही है

मशहूर टीवी शो बिग बॉस के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में शामिल पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच क्या रिश्ता है? यह सवाल सभी के मन में है। शो की शुरुआत में जहां दोनों की दोस्ती देखी गई थी। अब उनकी दुश्मनी और विवाद देखा जा सकता है। इस शीत युद्ध के दौरान दोनों को कई मौकों पर एक दूसरे का समर्थन करते हुए भी देखा गया है। दोनों के लव-हेट रिलेशनशिप से फैन्स कन्फ्यूज हैं।

आने वाले एपिसोड में, पवित्रा और एजाज़ के बीच प्यार फिर से दिखाई देगा। प्रोमो वीडियो में, एजाज खान निक्की तंबोली से पूछते हैं कि उसकी दाढ़ी को शेव करना है या नहीं। निक्की जवाब में कहती है, पावित्रा से पूछो, वह जो कहती है वह करो। पवित्रा आपसे हर समय बात करती थी। अब आपकी क्या भावनाएं हैं? निक्की की ये बातें सुनकर एजाज हंसते हुए नजर आते हैं।
दूसरी ओर, पवित्रा ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए जान कुमार सानू से बात की, "हम यहां आए और चीजें बदल गई हैं। मैं उसे समझने में असमर्थ हूं, इसलिए मुझे इस रिश्ते को क्या नाम देना चाहिए"। जान कहते हैं, "आप एजाज को वैसे ही स्वीकार करते हैं जैसे वह है और वह आपको स्वीकार करता है"। अब दोनों एक दूसरे के बारे में क्या महसूस करते हैं, यह देखने लायक होगा।

अन्य समाचार