कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

BB14: राहुल वैद्य ने जैस्मीन भसीन को गाली दी, काम्या पंजाबी भड़क गईं

29 Oct, 2020 01:13 PM | R Kumar 13

'बिग बॉस 14' के घर में रोजाना ट्विस्ट आ रहे हैं। एक बार फिर कप्तानी कार्य के लिए प्रतियोगिता शुरू हुई। हर कोई कप्तान बनना चाहता है। पिछले एपिसोड में सभी को कप्तान बनने के लिए कड़ी मेहनत करते देखा गया था। कैप्टेंसी टास्क के दौरान, राहुल वैद्य और जैस्मीन के बीच जबरदस्त मौखिक युद्ध हुआ। टास्क के दौरान, राहुल ने जैस्मीन के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जो उसे बहुत बुरा लगा। राहुल को गाली देते ही वह भड़क गई।



देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि बिग बॉस ने जैस्मीन को कन्फेशन रूम में बुला लिया। 'बिग बॉस 14' के सभी सदस्य राहुल के खिलाफ हो गए। घर के सभी सदस्यों ने उसे गलत कहा। जब राहुल ने देखा कि 'बिग बॉस 14' के सभी प्रतियोगी उनसे नाराज थे, तो उनकी आंखों में आंसू थे। इस दौरान निक्की तम्बोली ने अपने दोस्त राहुल वैद्य को हिम्मत दी। अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जैस्मीन की जगह राहुल वैद्य का समर्थन किया है।
राहुल की तारीफ करते हुए, काम्या पंजाबी ने लिखा, 'राहुल यू आर बिलकुल भी गलत नहीं, # जैस्मीन एन गैंग आर ओवर रिएक्टिंग या शायद ह्र्र हैंडल नहीं कर पा रहा है! इसके अलावा तुम लोग क्या बात कर सकते हैं और मैं मरद के गीत सुनते हैं, और कुछ भी कर सकते हैं, और काम कर रहे हैं और दिक्ती है। ' कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं जबकि कुछ उनके खिलाफ दिख रहे हैं।

अन्य समाचार