कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

शाहरुख खान प्रोडक्शन की क्राइम-थ्रिलर लव हॉस्टल में बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा, ये है फ़िल्म का प्लॉट

29 Oct, 2020 01:19 PM | R Kumar 18

शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और द्रीशयम फिल्म्स द्दारा प्रस्तुत फ़िल्म लव हॉस्टल में सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी और बॉबी देओल अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । शंकर रमन द्वारा लिखित व निर्देशित फ़िल्म लव हॉस्टल एक क्राइम-थ्रिलर फ़िल्म है ।



शाहरुख खान प्रोडक्शन की लव हॉस्टल
उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर स्थापित लव हॉस्टल एक उत्साही युवा जोड़े के अस्थिर सफ़र के बारे में है । यह दुर्भाग्यपूर्ण जोड़ा सम्पूर्ण दुनिया में अपनी ज़िंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में है । यह तबाही और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल में ज़िन्दगी जीने की कहानी है ।
मनोरंजक अपराध-थ्रिलर, लव हॉस्टल को शंकर रमन द्वारा लिखा गया है जो इस फ़िल्म का निर्देशन भी करेंगे । शंकर रमन एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर हैं जिन्होंने पहले प्रशंसित फिल्म गुड़गांव का निर्देशन किया था ।
We're excited to present our next film with @DrishyamFilms, #LoveHostel - a story about a spirited young couple on the run! Starring @sanyamalhotra07, @masseysahib & @thedeol Directed by @iamshankerraman. Produced by @gaurikhan, @ManMundra & @_GauravVerma @iamsrk @VenkyMysore pic.twitter.com/nXEAYGtlSk - Red Chillies Entertainment (@RedChilliesEnt) October 29, 2020

We're excited to present our next film with @DrishyamFilms, #LoveHostel - a story about a spirited young couple on the run!
Starring @sanyamalhotra07, @masseysahib & @thedeol
Directed by @iamshankerraman. Produced by @gaurikhan, @ManMundra & @_GauravVerma @iamsrk @VenkyMysore pic.twitter.com/nXEAYGtlSk
- Red Chillies Entertainment (@RedChilliesEnt) October 29, 2020
शंकर कहते है, "मैं हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में रुचि रखता आया हूँ । और मैं यह कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा उसका जवाब नहीं है । मुझे विक्रांत और सान्या और शानदार बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर मिलने की खुशी है । एक फिल्म के रूप में लव हॉस्टल न केवल हमारे समाज बल्कि हमारी समस्याओं को हल करने के लिए हमारे द्वारा उठाए गए रास्ते पर भी सवाल उठती है ।"
इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म कामयाब के बाद, फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और द्रीशयम फ़िल्म्स के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है ।
लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा और फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और द्रीशयम फिल्म्स प्रस्तुति है ।
फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज़ की जाएगी।

अन्य समाचार