70 साल की उम्र पार कर चुकी है ये अदाकारा! देखकर आपको भी आंखों पर नहीं होगा विश्वास

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन और सुंदर अभिनेत्रियां हैं. जिनकी त्वचा को देखकर उनकी असली उम्र का अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है. ऐसी ही एक दिग्गज अभिनेत्री है, जो कि 70 साल से ज्यादा की हो चुकी है. लेकिन इस अभिनेत्री को देखकर आप नहीं कह सकते कि ये अभिनेत्री 70 साल की हो चुकी है. आज भी ये अभिनेत्री पहले की तरह ही खूबसूरत और जवान दिखती है.

हम बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी की बात कर रहे हैं. हेमा मालिनी 72 साल की हो चुकी है. लेकिन उनको देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वह 70 साल की होगी. आज भी हेमा मालिनी 50 साल की लगती है. वर्तमान में हेमा मालिनी फिल्मों से दूर राजनीति में सक्रिय हैं. लेकिन वे बुढ़ापे में भी हेमा मालिनी कहीं से भी बूढ़ी नहीं दिखती है.
बता दें कि हेमा मालिनी दो बच्चों की मां है. हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं. उनकी बड़ी बेटी का नाम ईशा देओल और छोटी बेटी का नाम अहाना देओल है. हेमा मालिनी की दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है. इतना ही नहीं हेमा तीन बच्चों की नानी भी बन चुकी हैं. बता दें कि हेमा मालिनी ने पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से 1979 में शादी की थी. एक समय बॉलीवुड में हेमा मालिनी के चर्चे होते थे. फिल्म शोले में हेमा मालिनी ने बसंती का किरदार निभा कर बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. आज भी दर्शकों को हेमा मालिनी का अंदाज काफी पसंद आता है.

अन्य समाचार