कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

बिग बॉस कंटेस्टेंट जान कुमार सानू के कारण शो में खड़ा हुआ विवाद, जान को करना पड़ेगा सलमान के गुस्से का सामना!

29 Oct, 2020 01:24 PM | R Kumar 14

बिग बॉस का सीजन 14 काफी सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन हाल ही में यह शो विवादों में फंस गया था। दरअसल शो के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ने बिग बॉस के एक एपिसोड में मराठी समुदाय की भावनाओं को आहत करते हुए यह कह दिया था कि " उन्हें मराठी भाषा से काफी चिढ़ होती है।" जान के इस बयान के बाद मामला इतना बढ़ गया कि खुद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और मनसे पार्टी के नेताओं ने बिग बॉस शो को धमकी दी कि अगर जान कुमार जल्द से जल्द माफी नहीं मांगेंगे तो शो को बंद कर दिया जाएगा।



गौरतलब है कि बिग बॉस के एक एपिसोड दो कंटेस्टेंट आपस में मराठी में बात कर रहे थे और वो जान कुमार के खिलाफ कुछ बोल रहे थे, जिस पर जाम कुमार ने उन दोनों कंटेस्टेंट को टोकते हुए कहा कि " हिम्मत है तो हिंदी में बोला करो, क्योंकि मुझे मराठी समझ नहीं आती है और मुझे इससे काफी चिढ़ होती है"।
वहीं जब बिग बॉस शो के मेकर्स को धमकी मिली तो बिग बॉस ने जान कुमार को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे कहा कि वो अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने एक समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है, जो कि बिल्कुल गलत है। वहीं कुछ खबरों की मानें तो इस वीकेंड के वार में जब सलमान खान सारे कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे, तो वो भी जान कुमार की क्लास लगाने वाले हैं, क्योंकि पहले भी शो में देखा गया है कि सलमान ऐसे मामलों में कई कंटेस्टेंट को अपनी फटकार लगा चुके हैं।

अन्य समाचार