रोहतास में दस से 30 नवंबर तक पूजा स्पेशल के रूप में चलेगी पलामू एक्सप्रेस

रोहतास। बरकाकाना-डेहरी-पटना पलामू एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन दस नवंबर से 30 नवंबर तक पूजा स्पेशल के रूप में होगा। रेल प्रशासन ने दीपावली एवं छठ पूजा को ध्यान में रखते हुए इसे पूजा स्पेशल के रूप में पूर्व निर्धारित समय पर ही परिचालन कराने का निर्णय लिया है।

डीडीयू रेल मंडल के वाणिज्य प्रबंधक मो. इकबाल ने बताया कि पूर्व मध्य रेलवे ने नौ जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। जिनमें एक ट्रेन दस नवम्बर से पटना-डेहरी - बरकाकाना के बीच चलेगी। यह नियमित ट्रेन पलामू एक्सप्रेस की समय सारणी के अनुसार ही चलेगी। यह ट्रेन संख्या 03347/03348,03349/03350 है। इस ट्रेन को दस से 30 नवंबर तक बरकाकाना से वाया डेहरी ऑन-सोन, सोननगर होते हुए पटना एवं पटना से गया, डेहरी होते हुए बरकाकाना तक चलाई जाएगी। शेष आठ जोड़ी ट्रेन हाजीपुर जोन के दानापुर मंडल से संचालित होगी। डीडीयू रेल मंडल के आठ स्टेशन मास्टर व अधीक्षक का हुआ तबादला

डीडीयू रेल मंडल प्रशासन ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से डेहरी ऑनसोन, पहलेजा, सोननगर व भभुआ रोड स्टेशन अधीक्षक का स्थानांतरण कर दिया है। वहीं करवंदिया, धनेछा व सैयदराजा स्टेशनों के स्टेशन मास्टर को निजी अनुरोध पर स्थानांतरित किया गया है। वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक सुधांशु रंजन ने बताया कि प्रशासनिक दृष्टिकोण व निजी अनुरोध के आधार पर आठ स्टेशन अधीक्षक व स्टेशन मास्टर को विभिन्न स्टेशनों पर स्थानांतरित किया गया है। जिनमें पहलेजा स्टेशन अधीक्षक मुन्ना रजक को मुख्य स्टेशन अधीक्षक डेहरी, रामू दास को डेहरी से पहलेजा स्टेशन अधीक्षक, संजय पासवान को भभुआ से सोननगर स्टेशन अधीक्षक व असीम कुमार को सोन नगर से कुम्हऊ का स्टेशन अधीक्षक के रूप में स्थानांतरित किया गया है। जबकि चार अन्य स्टेशन मास्टरों को स्टेशन अधीक्षक भभूआ, बिक्रमगंज, कर्मनाशा व कष्ठा में स्थानांतरण किया गया है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार