बेगूसराय में बकाया मांगने पर बुला कर मारपीट व गोलीबारी

बेगूसराय। शुक्रवार की दोपहर बकाया चार हजार मांगने पर रतनपुर निवासी रामनिवास गौतम के पुत्र अमृतेश गौतम के साथ ना सिर्फ मारपीट की गई, बल्कि बदमाशों ने गोली मारकर जान लेने की भी कोशिश की। निशाना चूकने पर पिस्तौल के बट से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घायल ने नगर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है। घायल ने कुछ दिन पूर्व डुमरी पीपरा निवासी सरोज सिंह के पुत्र चिटू कुमार को चार हजार रुपया उधार दिया था। बकाया मांगने पर शुक्रवार को घृति जीवन अस्पताल के पास बुलाया और आने पर अपने साथियों के साथ गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसने गोली चला दी, लेकिन निशाना चूकने के कारण गोली उन्हें नहीं लगी। जिसके बाद पिस्तौल के बट से मारपीट कर घायल कर दिया। लखमिनियां के वार्ड पार्षद के पति की हत्या मामले का आरोपी गिरफ्तार
बेगूसराय सदर अस्पताल के ओपीडी में उपलब्ध हैं 54 प्रकार की दवाएं यह भी पढ़ें
बलिया थाना क्षेत्र के नगर के लखमिनियां में दो माह पूर्व हुई वार्ड पार्षद के पति रॉबिन यादव की हत्या मामले के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के मुसेचक निवासी प्रमोद साव का पुत्र लक्ष्मण साव बताया गया। उक्त मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि 25 अगस्त को घर के दरवाजे पर बैठे रॉबिन यादव को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में कांड संख्या 242/20 दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। गुप्त सूचना मिलते ही आरोपी को घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।बताया गया कि मृतक रॉबिन यादव पहले वार्ड पार्षद थे अभी वर्तमान में उनकी पत्नी आरती देवी वार्ड नं 22 के वार्ड पार्षद है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार