दिल्ली : विवाद के बीच शख्स पर चाकू से हमला

नई दिल्ली, 8 नवंबर। दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में किराने की दुकान के सामने पेशाब किए जाने को लेकर हुई झड़प में एक 28 वर्षीय व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद दुकान चलाने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने रविवार को हादसे की सूचना दी।
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात को जगजीत सिंह नामक शख्स के साथ जब पेशाब करने को लेकर विवाद की शुरुआत हुई, उस वक्त सी ब्लॉक मार्केट में स्थित अपनी बंद दुकान के बाहर दो भाई विनय और विमल बैठे हुए थे। दोनों पक्षों के बीच गहमागहमी होने के बाद जगजीत उस वक्त तो वहां से चला गया, लेकिन बाद में अपने दोस्तों अमित, रमनदीप, गुरविंदर, जसप्रीत, जगत सिंह, करण और अमरदीप को लेकर वापस आया।
मार्केट में उपस्थित कुछ लोग उस वक्त विमल और विनय के समर्थन में आगे भी आए, जिसे देखते हुए जगजीत और उसके दोस्त वहां से फरार होने की कोशिश में जुट गए।
साउथ-ईस्ट दिल्ली की डीसीपी आर.पी. मीना ने कहा, भागने के दौरान सी ब्लॉक मार्केट और इस्कॉन मंदिर के बीचोंबीच अमरदीप बेहोश होकर गिर पड़ा। उसके दोस्त उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि उसे पीठ पर किसी धारदार औजार से वार किया गया था।
हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। मृत अमरदीप एक ट्रैवल कंपनी में काम करता था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के बीच नौकरी गंवाने के चलते वह इस बीच बेरोजगार था।
ये लेख भी आपको पसंद आएंगे।
#Wildlife
#Adventure
#India 
#News
#World
#Viral Trending
#Latest News
#ViralNews
#Trending
#Lifestyle
#Uttar Pradesh
#Bihar
#Punjab
#Gujarat
#Delhi

अन्य समाचार