अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, वार्ड सदस्य जख्मी

रोहतास। स्थानीय केके विद्यालय के समीप सासाराम-आरा स्टेट हाईवे पर मंगलवार की देर शाम अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आने से एक वार्ड सदस्य समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को तत्काल इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया, जहां संझौली निवासी 65 वर्षीय छठू कुम्हार की हालत चिताजनक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर कर दिया। सासाराम में इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई। वहीं कैथी निवासी जख्मी जख्मी वार्ड सदस्य विनोद कुमार का इलाज का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है। पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है।


इस संबंध में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क के किनारे से दोनों पैदल ही बाजार की तरफ जा रहे थे। इसी बीच बिक्रमगंज की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप वैन ने दोनों को जोरदार धक्का मार दिया। जिससे दोनों सड़क किनारे जा गिरे और बुरी तरह जख्मी हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों जख्मी लोगों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से छठू कुम्हार की चिताजनक स्थिति होने पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सासाराम रेफर कर दिया। बताया जाता है कि आज इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। जबकि चालक भागने में सफल रहा।
कार की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत, एक अन्य युवक जख्मी
संवाद सूत्र, दावथ : दावथ थाना की सीमा से सटे पड़रिया पेट्रोल पंप के समीप एनएच 30 पर बुधवार को कार की टक्कर से एक बाइक सवार अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। मृतक 58 वषीय गोरख नाथ सिंह दावथ थाना क्षेत्र के ही बहुआरा गांव का निवासी बताया जाता है। वहीं घायल इटवां निवासी 37 संजीव कुमार को इलाज के लिए स्थानीय लोगों के सहयोग से स्वजनों ने बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया। जिसे स्वजन आरा ले गए हैं।
ग्रामीणों के अनुसार संजीव कुमार के साथ बाइक से गोरखनाथ सिंह सोनबर्षा बाजार जा रहे थे, तभी पड़रिया पेट्रोल पंप के सामने मोहनिया की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थनीय लोग इस घटना को देख जबतक घटनास्थल पर पहुंच उन्हे इलाज के लिए कहीं ले जाते ही गोरख नाथ सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सूचना पाकर पहुंचे स्वजन संजीव को आनन फानन में बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए आरा ले गए हैं।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार