कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

जीत पर महागठबंधन के नेताओं ने दी बधाई

संसू,नारदीगंज : नवादा विधान सभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री राजबल्लभ प्रसाद की पत्नी विभा देवी, रजौली राजद प्रत्याशी प्रकाशवीर, हिसुआ से कांग्रेस प्रत्याशी नीतू कुमारी व गोविदपुर से राजद प्रत्याशी मो. कामरान की जीत पर प्रखंड क्षेत्र के कांग्रेसियों, समाजवादियों एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बधाई देने का तांता लगा हुआ है। ओड़ो पंचायत के पूर्व मुखिया सह सामाजिक कार्यकर्ता अरविद मिश्र,पैक्स अध्यक्ष उपेंद्र नारायण सिंह,प्रखंड राजद अध्यक्ष शंभू मालाकार, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष रवींद्र सिंह, पेश पंचायत के पूर्व मुखिया सुनील कुमार, अवधेश शर्मा समेत दर्जनों लोगों ने निर्वाचित विधायकों को जीत पर बधाई दिया है। सभी लोगों ने कहा की इनलोगों की जीत से क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा। यह लोकतंत्र व सामाजिक न्याय की जीत है।



70 में 58 प्रत्याशियों जमानत हो गई जब्त यह भी पढ़ें
----------------------
एनडीए की सरकार बनने पर बधाई संसू, कौआकोल : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से बिहार में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद प्रखंड के एनडीए नेताओं ने खुशी जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई देते हुए सूबे के मतदाताओं के प्रति अपना आभार जताया है। जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रामाश्रय सिंह, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष अशोक सिंह आदि नेताओं ने सूबे में एनडीए की इस जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि बिहार की जनता ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व को स्वीकार करते हुए स्पष्ट जनादेश दिया है।
--------------------------
बिहार में एनडीए की जीत ऐतिहासिक
संस, नवादा : बिहार में एनडीए की जीत को बिहार प्रदेश जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मेजर इकबाल हैदर खान ने ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने कहा कि एनडीए को जनता ने पूर्ण बहुमत दिया है। बिहार की जनता ने चौथी बार विकास पुरुष नीतीश कुमार के प्रति विश्वास एवं आस्था जताया है। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि बिहार में एनडीए के शासनकाल में चतुर्दिक विकास हुआ है। उन्होंने विकास पुरुष नीतीश कुमार के प्रति आस्था जताते हुए कहा कि बिहार में निरंतर विकास होता रहेगा। ----------------------
महागठबंधन से जीते प्रत्याशियों को दी बधाई
जासं,नवादा: युवा कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष विश्वजीत भारती ने महागठबंधन से जीते नवादा विधानसभा के राजद प्रत्याशी विभा देवी, गोविदुपर से मो.कामरान, हिसुआ से नीतू देवी एवं रजौली प्रकाशवीर को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि नवादा जिला के युवा साथियों ने स्पष्ट कर दिया है कि विकास ही उनका रोडमैप है। युवा ऊर्जा से अब नवादा में महागठबंधन को पहले की अपेक्षा और अधिक परिश्रम करने का प्रोत्साहन मिला है। नवादा की बहन-बेटियों ने इस बार रिकॉर्ड संख्या में वोटिग कर बदलाव में अहम भूमिका निभाई है। यह आत्मविश्वास नवादा को आगे बढ़ाने में हमें शक्ति देगा।
-------------
अरुणा देवी को बधाई देने वालों का तांता
संसू, वारिसलीगंज : चौथी बार वारिसलीगंज विधानसभा से जीत दर्ज करवा चुकी भाजपा विधायक अरुणा देवी को क्षेत्र के लोगों द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं दी जा रही है। बधाई देने वालों में अपसढ पंचायत की मुखिया राजकुमार सिंह, जिला पार्षद (पूर्वी )अंजनी सिंह, मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार, ई.रामसकल सिंह, सरपंच रामबरन सिंह, कोचगांव की पूर्व मुखिया रामरतन सिंह, मकनपुर मुखिया प्रतिनिधि मुकेश कुमार, शैलेंद्र शर्मा, श्रीकांत कुमार बम बम, संजय कुमार मंगल, सौर मुखिया प्रतिनिधि दिलीप राउत, युवा नेता श्रवण सिंह, जदयू के पूर्व अध्यक्ष सहदेव यादव, अनिल यादव ,प्रदीप कुमार, प्रियरंजन श्रीनिवास, बबलू शाही, पवन बंका, पत्रकार अशोक कुमार, उमाशंकर पाठक, सुजीत कुमार, मिथिलेश कुमार समेत अन्य क्षेत्रवासियों ने चौथी बार विधायक निर्वाचित अरुणा देवी को जीत पर बधाई दिया है। इससे पूर्व मंगलवार की शाम मतगणना से लौटने के बाद अरुणा देवी के समर्थकों ने मिठाईयां बांटी तथा जमकर पटाखे फोड़ खुशी का इजहार किया।
-----------
लोकतंत्र की जीत : जैन
संस, नवादा : बिहार प्रांतीय जैन युवा जागृति के अध्यक्ष दीपक जैन ने बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए की पूर्ण बहुमत वाली जीत लोकतंत्र की जीत है। एक्जिट पोल के कयासों को नकारते हुए मतदाताओं ने जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता पर मुहर लगाई है, वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नेतृत्व वाले विकास राज को स्वीकार कर महागठबंधन के मंसूबों पर पानी फेरने का काम किया है। दोनों बधाई के पात्र हैं।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार