बिदुपुर में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर किया जख्मी

हाजीपुर । बिदुपुर बाजार मस्जिद गली के निकट गुरुवार की देर रात अपराधियो ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल भोला साह के पुत्र प्रीतम कुमार को इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते हैं कि धनतेरस को इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानदार प्रीतम कुमार देर रात दुकान बंद कर घर लौट रहा था कि पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियो ने गोली मारकर घायल कर दिया। अंधेरे का लाभ उठाकर अपराधी भाग निकले। गोली लगने की सूचना पर परिजन घटनास्थल पहुंचे और बेहोश गिरे जख्मी व्यवसायी को पीएचसी बिदुपुर पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद पटना के एक निजी अस्पताल ले गए। बताया गया है कि घायल व्यवसासी जीवन-मौत से जूझ रहा है।

सूचना पर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर संदेह के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। बताया गया है कि लगभग छह माह पहले उसे धमकी दिए गए थे। लगभग तीन वर्ष पहले उसके ज्वेलरी दुकान से शटर काटकर लाखों रुपये के जेवरात की चोरी हो गई थी। व्यवसायी का इलेक्ट्रानिक्स दुकान के अलावा बर्तन दुकान भी है। हालांकि घटना में राशि लूट की सूचना नही है। धनतेरस की देर रात आतिशबाजी के कारण गोली की आवाज दूर तक सुनाई नही दिया,जिसका लाभ अपराधियों ने उठाया। घटनास्थल उसके प्रतिष्ठान से लगभग 150-200 फीट के अंदर ही है। घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया गया है तथा तीन युवको को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। घटना से व्यवसायियों में दहशत कायम है। इस संबंध में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार