सहदेई में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब

संवाद सहयोगी, सहदेई बुजुर्ग :

सहदेई बुजुर्ग ओपी के सलहा गांव की एक विवाहिता की दहेज के लिए हत्या कर शव को गायब कर दिया गया। यह आरोप लगाते हुए मृतका भाई ने सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए ससुराल वालों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सहदेई बुजुर्ग ओपी के सलहा पंचायत के महम्मदपुर गांव निवासी स्वर्गीय मोहम्मद उस्मान के पुत्र मोहम्मद एजाज ने अपनी बहन गुलफंसा परवीन की हत्या कर शव को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए सास-ससुर एवं अन्य ससुराल वालों के विरुद्ध लिखित शिकायत की है।

मोहम्मद एजाज ने पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा है कि उनकी बहन गुलफंसा परवीन की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से 20 अगस्त 2020 को सलहा निवासी मोहम्मद सगीर के पुत्र मोहम्मद निसार से हुई थी। शादी में गहना, कपड़ा, फर्नीचर समेत लगभग तीन लाख रुपये के सामान दिए थे। साथ ही बाराती में भी एक लाख खर्च किया था। लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले हीरो मोटरसाइकिल की मांग कर उनकी बहन को प्रताड़ित करने लगे। उसे खाना भी नहीं दिया जाता था। जिसकी सूचना उन्हें बहन देती रहती थी। ससुरालवालों को काफी समझाया गया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे।
जिसके बाद 17 अक्टूबर को गांव वालों ने बताया कि उनकी बहन की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है।पता लगाया तो जानकारी मिली कि उनकी बहन के पति मो. निसार, ससुर मो. सगीर, गुलशन खातून, मो. साबिर, मो. कुर्बान, हाजरा खातून, अजीमा खातून सभी गांव जावज थाना महनार ने दहेज के लिये हत्या कर शव को गायब कर दिया है। कहा है कि वह स्वयं लुधियाना में रहते हैं और वहां से आने में विलंब होने के कारण प्राथमिकी दर्ज कराने में विलंब हुआ है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार