288 बोतल विदेशी शराब के साथ पांच धंधेबाज गिरफ्तार

सीतामढ़ी। सहियारा पुलिस ने थाना क्षेत्र के झलसी गांव के सरेह में छापेमारी कर 288 बोतल विदेशी शराब के साथ पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान झलसी गांव निवासी धीरेंद्र सिंह,मुकेश सिंह,दिलीप कुमार, सुधीर कुमार, एवं जितेंद्र राम के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष शम्भूनाथ सिंह ने स्वयं के बयान पर पर गिरफ्तार पांचों धंधेबाज के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया है कि छापेमारी में उनके साथ अवर निरीक्षक विजय राम, सहायक अवर निरीक्षक अनिल कुमार यादव व पुलिस बल शामिल थे। जहां सभी गिरफ्तार धंधेबाज शराब बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार करते पकड़े गए थे।


66 बोतल नेपाली सौंफी शराब बरामद
बाजपट्टी संसू: पुलिस ने थाना क्षेत्र के महुआइन गांव से भारी मात्रा में नेपाली सौंफी शराब बरामद की। हालांकि पुलिस को देख कर धंधेबाज फरार हो गए। थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कर शराब धंधेबाज झोला फेंक कर भाग गया। पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है। उसकी झोले से 66 बोतल नेपाली सौंफी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में शराब धंधेबाज हरेंद्र साह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। बिना नंबर की बाइक व शराब जब्त, धंधेबाज फरार
सुरसंड, संस: भिठ्ठा ओपी के सहायक अवर निरीक्षक महेन्द्र सिंह यादव ने शस्त्र बल के साथ मंगलवार की रात धोबियाही टोल हनुमाननगर से 158 बोतल नेपाली सौंफी शराब व बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद गी। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर धंधेबाज नेपाल की ओर भाग निकला। इस संबंध में अज्ञात धंधेबाज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार