कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

फैशन फेसऑफ: हिना खान या मौनी रॉय आपका वोट?

21 Nov, 2020 10:20 PM | R Kumar 15

फैशन फेसऑफ: हिना खान या मौनी रॉय आपका वोट?



जो लोग जोर से रंगों में उत्सुक नहीं हैं, उनके लिए मोनोक्रोम फैशन उनका सुरक्षित तरीका है। काले और सफेद, मोनोक्रोम संगठनों का एक प्रतिष्ठित संयोजन हमेशा फैशन के पारखी लोगों के बीच एक हिट है। उन दिनों जब आप बहुत अधिक कपड़े पहनने का मन नहीं करते हैं, तो काले और सफेद आउटफिट आपके मूड को ऊपर उठाने के लिए एकदम सही हैं, जिसमें कोई अतिरिक्त प्रयास नहीं करना चाहिए। अब उन लोगों के लिए, जो इन संगठनों के साथ हमारे जुनून को समझते हैं, हिना खान और मौनी रॉय को आपकी राय बदलने में मदद करते हैं।
हिना खान के लेटेस्ट इंस्टाग्राम अपलोड में उन्हें ब्लैक एंड वाइट स्वप्निल शिंदे डिज़ाइन किया गया है और हाँ, यह उनके लिए बेहद खूबसूरत लग रहा है। कंट्रास्ट इयररिंग्स के साथ पेयर किया गया आउटफिट एक ही समय में आपकी आंखों पर ज्यादा आकर्षक और आसान लगता है। एक सुरक्षित रंग पैलेट में एक आकर्षक सिल्हूट, हिना की पसंद से हमें एक बड़ा अंगूठे मिलता है।
फैशन फेसऑफ़: हिना खान और मौनी रॉय (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
मौनी में आकर, Naagin अभिनेत्री ब्लूमिंगडेल मध्य पूर्व से अपने काले और सफेद (थोड़े) संगठन में सहस्राब्दी ठाठ दिखती थी। मौनी ने सहजता से अपने राजकुमारियों के गाउन को अपने प्रशंसकों के लिए मेरे प्रमुख फैशन लक्ष्यों की सेवा करते हुए कैद कर लिया। एक क्लासिक प्रयास जिसमें हमारी मंजूरी है।शाहरुख खान की 'पठान' में मुख्य भूमिका निभाने वाले सलमान खान? फैंस फिर से करण-अर्जुन की जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं!

अन्य समाचार