कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

विवाद में मारपीट, गोलीबारी से मची भगदड़

22 Nov, 2020 12:30 AM | R Kumar 12

शेखपुरा: शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मालती पोखर घाट पर पुराने विवाद में जमकर मारपीट हुई। दो गांवों के युवक के बीच हुई मारपीट के बाद जुट कर आए लोगों ने छठ घाट पर ही गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई। आधा दर्जन चक्र गोली चलने की सूचना है। उधर पुलिस के द्वारा गोली चलाने से इंकार किया जा रहा है।



इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि तेतारपुर गांव सूर्य मंदिर मालती पोखर पर जुआ खेल रहे पुनेसरा गांव निवासी युवक के साथ शेरपर गांव निवासी युवक ने पुराने विवाद को लेकर मारपीट की। वहीं पुनेसरा गांव के युवक बाद में अपने साथियों के साथ जुट कर आया और गोलीबारी शुरू कर दी। साथ शेरपर गांव के कई युवकों के साथ मारपीट की। गोलीबारी के दौरान पुनेसरा गांव के युवकों ने गांव तक पहुंच कर गोलीबारी की। इस घटना के बाद दोनों गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने मारपीट और गोलीबारी की घटना से इन्कार किया है। जबकि स्थानीय लोगों को के द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने पर बरबीघा थाना पुलिस और जयरामपुर थाना पुलिस बड़ी संख्या में तेतारपुर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया। जयरामपुर पुलिस ने बताया कि इस मामले में किसी पक्ष के द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

छापेमारी में 20 लीटर शराब जब्त
जासं, शेखपुरा:
शनिवार को उत्पाद विभाग ने छापेमारी करके 20 लीटर चुलाई शराब जब्त की है। उत्पाद विभाग के निरीक्षक पीयूष कुमार ने बताया यह छापेमारी शनिवार को छठ मेला समाप्त होने के बाद शेखपुरा के रतोईया छठ घाट के समीप की गई। मेला समाप्त होने के बाद घाट से दूर लोग शराब बेच रहे थे। इस छापेमारी में न तो कोई पियक्कड़ गिरफ्तार हुआ और न ही शराब बेचने वाला ही पकड़ में आया। उत्पाद विभाग की टीम को देखकर लोग भाग गये। बाद में अड्डे से पाउच में भरा 20 लीटर शराब जब्त की गई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार