अपराधियों ने गले में फंदा डालकर की युवक की हत्या

बेगूसराय। शनिवार की देर रात बदमाशों ने तेघड़ा थाना क्षेत्र के चिल्हाय रामपुर वार्ड संख्या आठ निवासी योगेंद्र साव के 23 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार की हत्या गले में फंदा डालकर कर दी। हत्यारों ने घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा पुलिस रविवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो हत्यारों ने अन्यत्र उसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने क लिए घर के पास ठेले पर रख दिया। सुबह स्वजनों समेत ग्रामीणों ने शव देख कर पुलिस को सूचना दी।

कारणों की पड़ताल के लिए तेघड़ा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार ने ग्रामीणों व स्वजनों से पूछताछ व निशानदेही पर एक ग्रामीण को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। समाचार प्रेषण तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। स्थानीय ग्रामीण भी आपसी विवाद को ही घटना का कारण बता रहे हैं। इस संबंध में तेघड़ा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि स्वजनों के संदेह के आधार पर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। स्वजनों के आवेदन व मामले की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा। रस्सी व तार से फंदा लगा कर हत्या शव किया जाना प्रतीत होता है हालांकि मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही होगी। दरवाजे पर लगी बाइक की चोरी

छौड़ाही : छौड़ाही ओपी क्षेत्र में बाइक चोर लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना रविवार की सुबह छौड़ाही ओपी क्षेत्र के मोइन टोला पनसल्ला की है। रविवार को चेरिया बरियारपुर थाना के औरेय गांव निवासी रामाकांत यादव के पुत्र संजीत कुमार ने बताया कि वे शनिवार को सावंत पंचायत के मोइन टोला पनसल्ला निवासी राधेश्याम यादव के यहां अपने ससुराल आए थे। रविवार की सुबह जब उठे तो उनकी बाइक गायब थी। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि देर रात में ही चोरों ने दरवाजे सुनसान पाकर डुप्लीकेट चाबी से बाइक का लॉक खोलकर बाइक चोरी कर ली। बताते चलें कि क्षेत्र के एकंबा से बाइक, मो. अनवर अंसारी रामपुर कचहरी की बाइक, रामलगन कुमार बड़ेपुरा निवासी की नारायण पीपर गांव से बाइक की चोरी हुई है। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि आवेदन मिला है, पुलिस जांच में लग गई है। पुलिस जल्द ही बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने में कामयाब होगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार