सड़क हादसे में एक की मौत, एक दर्जन जख्मी

शेखपुरा:

शेखपुरा जिले में अलग-अलग हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग जख्मी हो गए। मृतक व्यक्ति की पहचान सदर प्रखंड के बरुई गांव निवासी 50 वर्षीय उमेश भगत के रूप में की गई। शनिवार की देर शाम सिरारी गांव के पास स्कॉर्पियो और बुलेट बाइक की टक्कर में हादसा हुआ।
टक्कर के बाद स्कार्पियो का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गया। बताया गया उमेश भगत अपने सहयोगी अशोक यादव के साथ बाइक पर सवार होकर लखीसराय से अपने गांव बरुई आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। मौके पर ही भगत की मौत हो गई। उसके साथ आ रहा अशोक यादव भी जख्मी हो गया।
खेत में पानी जाने के विवाद में गोलीबारी, युवक जख्मी यह भी पढ़ें
वही नालंदा जिले के पावापुरी अंतर्गत विष्णुपुर गांव से शेखपुरा के कुंडा गांव मुंडन समारोह में भाग लेने आ रहा ऑटो के भोजडीह गांव के पास पलट जाने से 10 लोग जख्मी हो गए। सभी को स्थानीय सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घायल की पहचान ज्योति कुमारी, पवन कुमार गौरी देवी के रूप में किया गया। शेखपुरा से मेहुस जा रहा स्कॉर्पियो गाड़ी रतोइया नदी में चितौरा गांव के पास पलट गई जिस पर सवार चालक सहित दो लोग जख्मी हो गए।
गैराज में ताला तोड़कर चोरी
जासं, शेखपुरा: शहर के रामाधीन कॉलेज मोड के समीप अवस्थित एक गैराज का ताला रात्रि में तोड़कर चोरों ने अंदर रखे लाखों रुपए मूल्य के सामानों को चुरा लिया। घटना के सम्बन्ध में गैराज मालिक एवम शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबारी गांव निवासी बैजू मिस्त्री द्वारा नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमे उसने उल्लेख किया कि शनिवार की सुबह जब गैराज खोला । तब अंदर रखे ट्रक की चार कीमती बैट्रियां , दो ग्रेंडर, एक रांडा मशीन , एक पॉप गन तथा गल्ला से पांच हजार रुपये नकदी गायब थी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार