कैमूर में नहर में ट्रैक्टर पलटने से मालिक की मौत

कैमूर। प्रखंड के कुछिला थाना क्षेत्र के नुआंव-कोचस पथ पर कठौड़ा पेट्रोल पंप के पास नहर में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चला रहे ट्रैक्टर मालिक की दबकर मौके पर मौत हो गई। ट्रैक्टर मालिक नुआंव प्रखंड के कुढ़नी थाना क्षेत्र के गुड़ियां गांव के स्वर्गीय शोभनाथ सिंह के पुत्र लक्ष्मण सिंह 38 वर्ष थे। वे रविवार की रात लगभग नौ बजे कोचस से ट्रैक्टर सर्विसिग करा कर गुड़ियां अपने गांव आ रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ा और बगल में ही नहर में जा पलटा। जिससे ट्रैक्टर में दब कर घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। रात में अंधेरा व ठंड होने के कारण घटना कैसे घटी इसकी जानकारी नहीं हो सकी।


घटना की सूचना ग्रामीणों को कठौड़ा गांव से तिलक चढ़ाने जा रहे लोगों ने उनके गांव में आ कर दी। क्योंकि वे लोग लक्ष्मण सिंह को पहचानते थे। कारण कि गुड़ियां और कठौड़ा आस-पास गांव है। गांव में घटना की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। रात में ही लोग घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना पर पहुंचे कुछिला थानाध्यक्ष रविभूषण कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।
बताया जाता है कि गुड़ियां गांव निवासी मृतक लक्ष्मण सिंह अपने मां-बाप के इकलौते संतान थे। मां-बाप का साया बचपन में ही सिर से उठ चुका था। अब उनके बच्चों से उनके पिता का साया उठ गया। परिवार पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी तारा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। 15 वर्षीय बेटी नम्रता, 12 वर्षीय बेटा अमन और 8 वर्षीय छोटू पिता की मौत का दुख बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। गांव के लोग भी अचानक हुई इस हृदयविदारक घटना से हतप्रभ हैं।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार