अधिवक्ता हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना पुलिस के बनी चुनौती

बक्सर : पिछले 20 सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज के रहने वाले अधिवक्ता हत्याकांड मामले के दो माह से ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद भी पुलिस अब तक अपराधियों तक पहुंचना तो दूर उनकी पहचान तक नहीं कर पाई है ऐसे में जहां पुलिस के प्रति लोगों में असंतोष पनप रहा है। लोगों ने एसपी के द्वारा किए गए जल्द उद्भेदन के वादे पर भी सवाल उठाया है। दरअसल, एसपी ने हत्याकांड के विषय में पूछे जाने पर कहा था कि, अपराधकर्मियों की चुनौती उन्हें स्वीकार है तथा जल्द ही वह अपराधियों को दबोचने में सफल होंगे।

उधर, अब तक पुलिस अपराध कर्मियों तक ना तो पहुंच सकी है और ना ही हत्या के कारणों का पता लगा सकी है। उधर, एसडीपीओ गोरख राम घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वयं मामले की जांच करने मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया। साथ ही सीसीटीवी फुटेज में दो अपराधियों के घटना को अंजाम देने के बाद भागते हुए निकलने की तस्वीरें भी सामने आई। बताया गया था कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद गलियों के रास्ते सिकरौल लख मार्ग होते हुए निकल गए थे। लेकिन बावजूद इसके एसडीपीओ ने कहा कि उन्हें जांच का एंगल ही नहीं मिल रहा।
देवोत्थान एकादशी आज, अगले 20 दिन तक लगन की चहल-पहल यह भी पढ़ें
दिवंगत अधिवक्ता के परिजनों ने बताया कि सीसी कैमरे की फुटेज में यह बताया गया था कि, अपराधी नीले रंग की मोटरसाइकिल का प्रयोग कर रहे थे हालांकि, ना तो बाइक और ना ही बाइक सवार अपराधियों का कुछ अता पता नहीं चल सका है। ऐसे में पुलिस का यह रवैया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।
---------------------
घटना के कारणों का अथवा घटना से जुड़े किसी भी प्रकार इस जानकारी को अभी तक उजागर नहीं किया जा सका है। पुलिस लगातार अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में है जल्द ही कुछ खुलासा किया जाएगा।
नीरज कुमार सिंह, एसपी, बक्सर।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार