इसे कहते हैं अमीरी! सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्री

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटी से जो राजघराने से ताल्लुक रखते हैं और इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही टेलीविजन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो इतनी मशहूर तो नहीं है, लेकिन इनकी अमीरी के चर्चे चारों तरफ है ।  सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है यह अभिनेत्रीदरअसल हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि दिगांगना सूर्यवंशी है जो टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है । इनको बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक था बता दे कि वह बेहद ही अमीर परिवार से ताल्लुक रखती है ।

 पहनती है चांदी की चप्पल और नहाती है दूध से .आपको यह पढ़कर जरूर हैरानी होगी लेकिन यह सच है । दिगांगना सूर्यवंशी अपने माता-पिता की इकलौती औलाद है । यही वजह है कि वह बचपन से ही राजकुमारी की तरह रही है और इनके माता-पिता ने हर एक ख्वाहिश पूरी की है अपने हर एक जन्मदिन पर दिगांगना सूर्यवंशी को खुद उनके माता-पिता दूध से नहा लेते हैं और वह चांदी की चप्पल भी पहनती है और हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इनके पास सोने की घड़ी भी है। इसे जानने के बाद आपके भी मन में एक ही ख्याल आएगा की अमीरी हो तो ऐसी।
 इन सीरियल में कर चुकी है कामआपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिगांगना सूर्यवंशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'क्या हादसा क्या हकीकत' सीरियल से की थी इसके बाद घर घर में पॉपुलर हुई 'एक वीर की अरदास वीरा' सीरियल से जिनमें उन्होंने साल 2013 से लेकर 2015 तक काम किया था । आपको बता दें कि सिर्फ टेलीविजन में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी वह काम कर चुकी है ।
 'फ्राइडे' फिल्म से इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इनको बॉलीवुड में उतनी पहचान ना मिली यही वजह है कि आज इनको बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है । सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है । आपको बता दें कि वह सिर्फ टेलीविजन में अपनी हॉबी के लिए काम करती है इनको पैसे की कोई कमी नहीं है ।
यह भी पढ़ें:सरहद पार मिला बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को सच्चा प्यार

अन्य समाचार