मधुर भंडारकर के आरोपों पर करण जौहर का जवाब, ट्वीट कर मांगी माफी

फिल्म के टाइटल को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर मधुर भंडारकर और करण जौहर के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने बीते दिनों करण जौहर और अपूर्व मेहता पर बड़ा आरोप लगाया था। मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया के जरिए इन दोनों पर अपने आने वाले प्रोजेक्ट का टाइटल हड़पने का आरोप लगाया था और इसे बदलने की गुजारिश भी की थी। वहीं अब इस पर करण जौहर ने माफी मांगते हुए अपनी ओर से सफाई पेश की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

करण जौहर ने ट्वीट कर दी सफाई:
फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा है, "हमारा रिश्ता सालों पुराना है और हम कई सालों से एक-दूसरे के करीब हैं। मुझे आपका काम काफी पसंद है और मैंने हमेशा आपको शुभकामनाएं दी हैं। मुझे पता है कि, आप मेरी वजह से परेशान हैं और मैं आपसे माफी मांगता हूं, लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि, हमने रियलिटी बेस्ट फ्रेंचाइजी सीरीज को ध्यान में रखते हुए 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' टाइटल चुना है। हमारा टाइटल एकदम अलग है। मुझे नहीं पता था कि, आपको इससे परेशानी होगी। मैं आपसे इसके लिए माफी मांगता हूं। मुझे उम्मीद है कि, हम इस विवाद को भुलाकर आगे बढ़ सकते हैं। मैं आपको अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"
To my dear friend @imbhandarkar ❤️ pic.twitter.com/l5oX2hmM8A
मधुर भंडारकर ने दिया जवाब:
करण जौहर के माफी को स्वीकार करते हुए मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा है, "यह इंडस्ट्री वाकई निजी रिश्तों पर चलती है, लेकिन जब हम खुद ही अपने द्वारा बनाए गए मानदंडों की अवहेलना करते हैं, तो खुद को बिरादरी का कहना समझ से परे है। असल में आप हमारी बातचीत और ट्रेड एसोसिएशन के रिजेक्ट किए जाने के बावजूद इस टाइटल का यूज करने के लिए आगे बढ़ गए, इस बात ने मुझे गहरा दुख दिया। खैर मैं आपकी माफी स्वीकार करता हूं और चीजों को यहीं छोड़ना चाहता हूं। मैं भी आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"
Dear @karanjohar https://t.co/uNHu4cq8KQ pic.twitter.com/iE9gbQnUpI
मधुर भंडारकर ने ट्वीट करके भेजा था नोटिस:
बता दें कि, इससे पहले गुरुवार को ही मधुर भंडारकर ने ट्विटर के ज़रिए बताया था कि, करण को वो विभिन्न फिल्म संस्थाओं के माध्यम से 5 नोटिस भेज चुके हैं, मगर किसी का जवाब नहीं मिला। मधुर ने चारों नोटिस ट्विटर के ज़रिए साझा किये हैं। उन्होंने बताया कि, 19 नवम्बर से अब तक धर्मा मूवीज़ को 2 नोटिस IMPPA, एक नोटिस IFTDA और 2 नोटिस FWICE की ओर से भेजे गये हैं। ये सभी फिल्म इंडस्ट्री की आधिकारिक संस्थाएं हैं। ये नोटिस उनके फिल्म टाइटल बॉलीवुड वाइव्स का गलत और बदलाव के साथ इस्तेमाल करने के लिए भेजे गये हैं। मधुर ने यह भी बताया कि, इनमें से किसी का जवाब ना तो संगठनों और ना ही उनके पास आया है।
Notices send to @DharmaMovies since 19th Nov, 2 from (IMPPA) ,1 (IFTDA)& 2 Notices of (FWICE )all r Official Bodies of the Film Industry, on misusing & tweaking of my Film Title #BollywoodWives...there is NO official response yet to any of the above Associations from Dharma. https://t.co/QBZyMWxXDG pic.twitter.com/zEfndEoATZ

अन्य समाचार