इस खूबसूरत एक्ट्रेस की वजह से फिल्मों में KISS नहीं करते सलमान

दोस्तों, सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड का वह व्यक्ति है, जिसने कई लोगों की किस्मत चमकाई है। सलमान खान ने बॉलीवुड में एक्शन से लेकर रोमांटिक तक सभी तरह की फिल्मों में काम किया है। हम सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी किसी भी फिल्म में लिप-लॉक सीन नहीं देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान ने कभी किसी फिल्म में लिपलॉक सीन क्यों नहीं दिया।

 दरअसल, सलमान खान के किसी भी फिल्म में लिप किस सीन न देने की वजह एक खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। हम यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह और कोई नहीं बल्कि भाग्यश्री हैं। भाग्यश्री वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म मैने प्यार किया में काम किया था, जो 29 दिसंबर, 1989 को रिलीज़ हुई थी।
 यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और भाग्यश्री को एक लिप किस सीन शूट करना था, लेकिन भाग्यश्री इस सीन को नहीं करना चाहती थीं। दरअसल, भाग्यश्री की उस समय शादी होने वाली थी, और वह नहीं चाहती थीं कि इस सीन की वजह से उनकी शादी में कोई रुकावट आए।
 'मैंने प्यार किया' एक रोमांटिक फिल्म थी और भाग्यश्री के इंकार ने निर्देशक को बहुत परेशान किया। फिर सलमान ने निर्देशक सूरज बड़जात्या से पूछा कि मैं भाग्यश्री के साथ लिप लॉक सीन कैसे करूंगा? फिर निर्देशक ने सलमान से कहा, मैं आपको इस सीन को वैसे भी शूट करने के लिए मना सकता हूं, लेकिन भाग्यश्री ने इस सीन को स्पष्ट रूप से शूट करने से इनकार कर दिया।
 उस दिन, सलमान खान ने समझा कि एक अभिनेत्री की कितनी मजबूरियां हैं, और उसे अभी भी यह सब करना है। सलमान ने निर्देशक से बात करने के बाद, इस लिप किस को सूट करने के लिए बीच में एक शीशा चमकाया, ताकि होंठों को मिले बिना इस दृश्य को पूरा किया जा सके। उस समय सलमान खान ने फैसला किया था कि वह कभी भी किसी फिल्म में लिप किस सीन नहीं करेंगे। शायद अगर भाग्यश्री उस समय उस सीन को करने के लिए राजी हो जाती, तो सलमान खान ने कभी यह फैसला नहीं लिया होता। तो भाग्यश्री वह अभिनेत्री हैं, जिनकी वजह से सलमान खान ने कभी किसी फिल्म में लिप-लॉक नहीं किया।
यह भी पढ़ें: घर में अकेली 15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

अन्य समाचार