अपनी रील लाइफ बहन से ही प्यार कर बैठे यह सेलेब्स, नंबर 1 ने तो शादी कर ली

टीवी इंडस्ट्री पर भाई बहन का रोल भी काफी ज्यादा मायने रखता है लेकिन आज हम आपको अपने इस लेख में कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें ऑनस्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभाया लेकिन रियल जिंदगी में वह एक दूसरे को चाहने लगे थे।

 5. नीरज मालवीय और चारू असोपाइन दोनों के बारे में हर कोई जानता है कि यह दोनों एक समय एक दूसरे को काफी ज्यादा प्यार करते थे लेकिन आज चारू असोपा राजीव सेन से शादी कर चुकी हैं। इन दोनों ने एक साथ 'मेरे अंगने में' टीवी सीरियल में भाई बहन का किरदार निभाया था और इनके रोल को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था।
 4..शिविन नारंग और दिगांगना सूर्यवंशी .एक वीर की अरदास: वीरा सीरियल तो आपने जरूर देखा होगा और यह सीरियल भाई बहन के प्यार पर आधारित था और इस सीरियल में भाई बहन का रोल शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी ने निभाया था लेकिन इस रोल को निभाने के साथ साथ ही दोनों अपनी वास्तविक जिंदगी में एक दूसरे को चाहने लगे थे लेकिन बाद में इन दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया।
 3. मयंक और रिया शर्मायह दोनों सितारे भी किसी की पहचान के मोहताज नहीं हैं और दोनों ने ही एक से एक मशहूर सीरियल में काम कर अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी प्रभावित किया है। इन दोनों ने एक साथ 'तू सूरज में सांझ पिया' सीरियल में भाई बहन का रोल निभाया था और इसके बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थीं।
 2. रोहन मेहरा और कांची सिंहरोहन मेहरा और कांची सिंह के अफेयर की खबरें तो आज भी काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई हैं। इन दोनों ने एक साथ 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में भाई बहन का रोल निभाया था और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगे थे लेकिन रियल जिंदगी में भी यह दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं।
 1. अमन वर्मा और वंदना लालवानीइन दोनों ने 'शपथ' सीरियल में भाई बहन का रोल निभाया था लेकिन इस रोल को निभाते निभाते इन दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा और यह प्यार कब शादी में बदल गया किसी को भी पता नहीं चल पाया क्योंकि बाद में अमन वर्मा ने वंदना लालवानी से शादी कर ली और आज अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं।
यह भी पढ़ें:सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है?

अन्य समाचार