अपनी रील लाइफ बहन से प्यार कर बैठे ये 5 अभिनेता, नंबर 1 की जोड़ी देख चौंक जायेंगे आप ...

आज मैं आपको टेलीविजन इंडस्ट्री भाई-बहनों की जोड़ी के बारे में बताने जा रहीं हूँ, जिन्होंने ों स्क्रीन तो भाई-बहन किरदार निभाया है, लेकिन ऑफ स्क्रीन और असल ज़िंदगी में उन्हें खुद एक दूसरे से प्यार हो गया है. तो आइये जानते हैं इन जोड़ियों के बारे में -1. नीरज मालवीय-आसोपा चारू- आपको बता दें की इन दोनों ने स्टार प्लस के शो मेरे अँगने में भाई-बहन का किरदार निभाया था और उसी बीच दोनों के प्यार में होने की खबरें भी थीं, बाद में का रिश्ता चला नहीं आसोपा चारू ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी कर ली है। 

  2. शिविन नारंग-दिगांगना सूर्यवंशी- आपको बता दें की छोटे परदे के सबसे हिट शो एक वीर की अरदास वीरा में शिविन नारंग और दिगांगना ने भाई बहन का किरदार निभाया था, जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरे लगातार मीडिया में आ रहीं थी।  .
 3. मयंक-रिया शर्मा- आपको बता दें की स्टार प्लस के सुपरहिट शो दिया और बाती के दूसरे पार्ट तू सूरज मैं साँझ में रिया के भाई का किरदार निभाने वाले मयंक और रिया के अफेयर की खबरे खूब सुनाई दी थीं।  .
 4. अमन वर्मा- वंदना लालवानी- आपको बता दें की अमन वर्मा और वंदना लालवानी ने शो शपथ में भाई-बहन का किरदार निभाया था और रियल लाइफ में प्यार कर बैठे और फिर बाद में दोनों ने शादी भी कर ली।  .
 5. रोहन मेहरा-कांची सिंह- आपको बता दें की ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा ने नक्ष का किरदार निभाया था और कांची सिंह ने उनकी बहन गायु का किरदार निभाया था और अब असल ज़िंदगी में दोनों एक दूसरे को प्यार से करते हैं।  .
यह भी पढ़ें:सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है?

अन्य समाचार