लगता है अब ये अभिनेत्रियां नहीं करेंगी शादी, नंबर 1 की उम्र है 46 वर्ष

आजकल टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करने लग गए हैं और इनकी हर एक एक्टिविटी पर लोग नजर रखना चाहते हैं। वैसे टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनकी उम्र काफी ज्यादा हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है और आज हम अपने इस लेख में कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों को ऊपर चर्चा करेंगे जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि शायद अब यह अभिनेत्रियां शादी नहीं करेंगी।

 3. नेहा मेहता'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने वालीं नेहा मेहता भी शादी के बारे में कोई विचार नहीं कर रही हैं। आपको भी जानकार हैरानी होगी कि नेहा मेहता की उम्र 41 साल के हो चुकी है। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि नेहा मेहता का कोई भी अफेयर सामने नहीं आया है जो साबित करता है कि नेहा मेहता सिर्फ और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।
 2. शिल्पा शिंदेशिल्पा शिंदे को आप 'अंगूरी भाभी' के नाम से जानते होंगे क्योंकि इन्होंने 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था। वैसे शिल्पा शिंदे बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं लेकिन शिल्पा शिंदे अभी भी कुंवारी घूम रही हैं और इनकी उम्र भी काफी ज्यादा हो गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शिंदे 42 साल की हैं।
 1. साक्षी तंवरटीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस साक्षी तंवर काफी शादी करने का कोई विचार नहीं है। वैसे बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि साक्षी तंवर की सगाई विशाल ददलानी से हो गई थी लेकिन किसी वजह से बाद में इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया जिसके बाद साक्षी तंवर ने शादी करने का विचार त्याग दिया और अभी भी वहां कुंवारी घूम रही हैं। वैसे साक्षी तंवर 46 साल की हो चुकी हैं।
यह भी पढ़ें:सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है?

अन्य समाचार