जब अपना रेप देखकर फूट-फूटकर रोने लगीं थीं रवीना टंडन, हो गई थी ऐसी हालत




संजीदा और संवेदनशील
रवीना टंडन जितनी धाकड़ अभिनेत्री हैं उतनी ही असल जीवन में वह संजीदा और संवेदनशील इंसान भी हैं. वह एक आम इंसान की तरह अपना जीवन जीती हैं और काफी सिंपल हैं. अपने बोल्ड स्टेटमेंट के कारण लाइमलाइट में बनी रहने वाली रवीना कई बार अपना भावुक व्यक्तित्व भी दुनिया के सामने रख चुकी है. लेकिन फिल्म के एक सीन ने उन्हें काफी गहरा सदमा पहुंचाया था.

अपना रेप सीन देखकर टूटीं रवीना
रवीना टंडन ने पत्थर के फूल से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था और उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट हो गई थी. रवीना एक सुपरस्टार जरूर हैं लेकिन पैर हमेशा जमीन पर रहे हैं. एक बार रवीना के सामने एक फिल्म की डबिंग चल रही थीं और रवीना अचानक रोने लगी थीं. जिसे देख हर कोई दंग था.यूं फूट-फूटकर रोने की असली वजह ये थी कि, रवीना ने डबिंग के समय अपना ही रेप सीन देखा था. जिसे देखकर वह डर गई थीं. हालांकि यूनिट के समझाने के बाद वह समझ गई थीं. मगर इस घटना को भूलाना उनके लिए आसान नहीं था.
वैसे रवीना एक अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिन्होंने रेप सीन फिल्माया हो. कई अभिनेत्रियां रेप सीन दे चुकी हैं और जब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ रेप सीन हुआ थातो वह इस कदर डरीं थीं कि हीरो यानि रंजीत को धमकी दी थी कि, वह उन्हें हाथ लगाने की कोशिश ना करें.
source
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

अन्य समाचार