इस खूबसूरत अभिनेत्री की मां को बहुत पसंद करते थे सनी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे

नमस्कार दोस्तों, आज हम फिर एक बार आपका हमारे चैनल पर स्वागत करते हैं। सनी देओल भारत के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। 90 के दशक में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। एक समय ऐसा था कि सनी देओल का नाम बॉलीवुड की बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मां को सनी देओल बहुत पसंद करते थे। तो चलिए शुरू करते हैं।

 सनी देओल जिस अभिनेत्री को पसंद करते थे वह कोई और नहीं बल्कि अमृता सिंह हैं। अमृता सिंह 90 के दशक की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। सनी देओल और अमृता सिंह की मुलाकात फिल्म "बेताब" की शूटिंग पर हुई थी। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल और अमृता सिंह एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे।
 
 जानकारों की माने तो उस दौरान सनी देओल अमृता सिंह को बहुत पसंद करने लगे थे। लेकिन अमृता सिंह अभिनेता सैफ अली खान के साथ रिलेशनशिप में थी। इस वजह से यह दोनों अलग हो गए। कुछ समय बाद अमृता सिंह ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली। हम आपको बता दें अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्होंने "केदारनाथ" फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।
यह भी पढ़ें:सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है?
 दोस्तों, इस बारे में अपनी राय देने के लिए हमें नीचे कमेंट करें और ऐसी ही खबरों को पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें।

अन्य समाचार