एक ही उपनाम होने के बावजूद दूर-दूर तक कोई पारिवारिक संबंध नहीं हैं इन 12 सितारों के बीच

आज हिंदी फिल्म जगत में ऐसे कई सितारन हैं जो एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं. तो आज कई परिवार फिल्मो की दुनिया में काफी मशहूर हो चुके हैं. पर आपको पता हैं की, बॉलीवुड में ऐसे स्टार्स हैं जो जो एक ही सरनेम होने के बावजूद दूर-दूर तक उन में कोई पारिवारिक संबंध नहीं हैं.

 1 . शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टीजिस तरह सुनील शेट्टी ने अपनी मेहनत से लगन से फिल्मो में नाम बनाया वहीँ एक्ट्रेस शिल्पा ने भी अपने दम पर बॉलीवुड में स्टारडम हासिल किया था. दोनों की सरनेम सैम हैं. पर दोनों के बीच कोई रक्त-संबंध नहीं हैं.
 2 . जूही चावला और भूमिका चावला90 के दशक की सबसे खूबसूरत हसीना रही जूही चावला और सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से रातोरात फेमस हुई एक्ट्रेस भूमिका चावला की भी एक ही सरनेम हैं. पर दोनों के बीच कोई पारिवारिक रिश्ता नहीं हैं.
 3 . अमरीश पुरी और ओम पुरीअमरीश पुरी और ओम पुरी दोनों ही अपने ज़माने की फिल्मो में बेहतरीन एक्टर रह चुके हैं. पर दोनों की कास्ट एक ही होने के बाद भी दोनों में कोई रिश्तेदारी नहीं हैं.
 4 . गुरु दत्त और सुनील दत्तगुरु दत्त और सुनील दत्त को आज भी हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में गिना जाता हैं. पर अब तक दोनों के बीच एक ही कास्ट होने के बाद भी कोई रिलेशन नहीं हैं.
 5 . राहुल रॉय और रॉनित रॉयराहुल रॉय और रॉनित रॉय दोनों ही 90 के दौर के रोमांटिक हीरो रह चुके हैं. दोनों का उपनाम भी एक ही होने के बाद भी दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं हैं.
 6 . शाहरुख खान और सलमान खानबॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में आपको कई खान सरनेम वाले स्टार्स मिल जायेंगे. पर खान की बात आये तब सबसे पहले सलमान और शाहरुख का नाम निकल आता हैं. भले ही दोनो के बीच कोई फॅमिली रिलेशन ना हो पर आज भी दोनों एक दूसरे के खास दोस्त बने हुए हैं.
यह भी पढ़ें:सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है?

अन्य समाचार