जानिए, कॉमेडियन कपिल शर्मा के एक शो के लिए अभिनेत्री और टीवी प्रजेंटर अर्चना पूरण सिंह कितने लाख लेती हैं

सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन का साप्ताहिक कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' अक्सर सुर्ख़ियों में बना रहता है. इस शो को कपिल शर्मा होस्ट करते हैं और दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. वहीं, द कपिल शर्मा शो में ऑडिएंस के बीच अध्यक्ष की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह बैठती हैं जो दर्शकों को चीयरअप करती दिखाई देती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कपिल शर्मा के एक शो के लिए अर्चना पूरन सिंह कितने रुपये लेती हैं? आइए जानते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री और 'द कपिल शर्मा शो की जज' अर्चना पुरन सिंह एक शो के लिए करीब दस लाख रूपये लेती हैं. आपको बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू इस शो के जज हुआ करते थे. रिपोर्ट्स की माने तो इससे नवजोत सिंह सिद्धू को इस शो के लिए करीब 25 लाख रुपये मिलते थे. नवजोत सिंह सिद्धू के शो से जाने के बाद अर्चना को इस शो का जज बनाया गया था.
अर्चना के अबतक के सफ़र पर एक नज़र
जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में की थी. उन्होंने ज़ीटीव के शो 'वाह क्या सीन है' से टीवी जगत में एंट्री ली थी. उस साल ये शो सुपरहिट रहा जिसके बाद से अर्चना फेम में आने लगीं. अर्चना ने इसके बाद बैक-टू-बैक दो शोज़ 'जाने भी दो पारो, श्रीमान -श्रीमती' में काम किया. साल 2005 में अर्चना ने 'नच बलिये' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया. इसके बाद अर्चना ने साल 2006 में डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा को होस्ट किया. अर्चना 'द कपिल शर्मा शो' में आने से पहले सोनी के शो कॉमेडी नाइट्स सर्कस में बतौर जज भी काम कर चुकी हैं.
ये भी पढ़ें :-
वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' के 'रॉबिन' ने की वंदना जोशी के साथ शादी, सामने आई प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज
Yuzvendra Chahal की मंगेतर Dhanashree ने 'क्यूटी पाई' पर किया सबको हैरान कर देना वाला डांस, देखें वीडियो

अन्य समाचार