Vivo V20 Pro स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें सबकुछ

Vivo V20 Pro स्मार्टफोन के बारे में हम आपको अभी तक काफी कुछ बता चुके है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के बारे में काफी कुछ सामने भी आ चुका था, हालाँकि अभी तक इसके भारत में लॉन्च को लेकर रहस्य ही बना हुआ था, हालाँकि अब यह रहस्य भी ख़त्म हो गया है, आपको बता देते है कि Vivo V20 Pro मोबाइल फोन को अब भारत में जल्द ही अगले सप्ताह में ही लॉन्च किया जाने वाला है, इस बारे में जानकारी भी Vivo की ओर से सामने आ चुकी है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी Vivo V20 Pro को भारत में 2 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि कंपनी के कहना है कि यह मोबाइल फोन अभी तक का स्लिम 5G स्मार्टफोन होने वाला है। हालाँकि इसके अलावा यह भी सभी जानते हैं कि इसके लॉन्च से पहले ही इसे लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है।

Sleek is fast too! #vivoV20Pro #Slimmest5G coming your way to #DelightEveryMoment. Launching on 2nd December. #StayTuned pic.twitter.com/M5JDXGUUQE
अगर हम Vivo इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर चले जाएँ तो यहाँ हमें स्टे नोटिफायड बटन नजर आ रहा है, जिसके माध्यम से यूजर्स इस मोबाइल फोन के लिए रजिस्टर कर सकते हैं, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को लेकर सभी अपडेट भी प्राप्त कर सकते हैं। यह कंपनी की ओर से भारत में यूजर्स का इंटरेस्ट देखने के लिए है हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से लॉन्च को लेकर कोई भी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।
Vivo V20 Pro स्पेक्स

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन को एक 6.44-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, यह एक AMOLED पैनल है। आपको बता देते है कि फोन में मौजूद नौच पर आपको दो सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा आपको होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन के बैक को कंपनी की ओर से AG Matte Glass से निर्मित किया गया है, जिसमें आपको मैट फिनिश मिल रही है, जो इसे फिंगरप्रिंट रेसिस्टेंट बना देती है।
Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 755G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इस फोन को फनटचOS 11 पर लॉन्च किया गया है, जो एंड्राइड 10 पर आधारित है।
Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 44MP का प्राइमरी सेल्फी कैमरा मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है।

अन्य समाचार