कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

21 लीटर महुआ शराब के साथ दो गिरफ्तार

संसू, नरहट (नवादा) : गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की शाम स्थानीय पुलिस ने शेखपुरा पोखर के पास से दो शराब धंधेबाज को 21 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि इस जगह पर कई दिनों से शराब बेचने का काम हो रहा था। शराबियों के जमावड़ा के कारण लोग परेशान थे। थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज अमीरक राजवंशी और सुनील राजवंशी काजीपुरा गांव का रहने वाला है। दोनों पर शराब बंदी कानून के अंतर्गत केस दर्ज कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।



---------------------

छह दिन पहले गायब किशोरी का अतापता नहीं
संसू, नरहट (नवादा) : थाना क्षेत्र के पुनौल गांव से एक 14 वर्षीया किशोरी 21 नवम्बर को गायब हो गई है। जिसका अबतक अतापता नहीं चला है। गायब लड़की के पिता विजय चौहान ने थाने में आवेदन देकर जांच पड़ताल की गुहार लगाई है। आवेदन में बताया गया है कि हमारी बेटी बुधो कुमारी घर से शेखपुरा बाजार जाने के लिए निकली थी। जो वापस नहीं लौटी है। आसपास नाते रिश्तेदारों के पास काफी खोजबीन किया लेकिन कुछ अतापता नहीं चला। थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
-------------------------
भाई की शिकायत पर शराबी गिरफ्तार
संसू, नरहट (नवादा) : स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को नरहट गांव से सुरेंद्र सिंह को नशे कि हालत में गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के भाई छोटे सिंह ने सूचना दिया कि हमारे भाई शराब पीकर गाली गलौच एवं मारपीट कर रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जांच कराया। जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर शराब बंदी कानून के अंर्तगत केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार