1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे आदित्य नारायण, सिर्फ़ 50 लोग होंगे शामिल

मशहूर सिंगर आदित्‍य नारायण की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. आदित्य और उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

कोरोना महामारी के बढ़ते हुए क़हर को देखते हुए आदित्‍य की शादी मुंबई के एक मंदिर में बड़ी सादगी के साथ संपन्न होगी. सिंगर की शादी में सिर्फ़ 50 बहुत करीबी लोग मौजूद रहेंगे.हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने अपनी शादी के बारे में बातचीत की. साथ ही आदित्य ने बताया कि वो श्वेता के साथ अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आदित्य ने अपनी और श्वेता की ज़िंदगी के बारे में भी कुछ बाते इंटरव्यू के दौरान सार्वजानिक की.
आदित्य ने कहा, "यह हमारी ज़िंदगी का नया चैप्टर है. मैं श्वेता के साथ अपनी नई लाइफ शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. हम एक-दूसरे को 12 सालों से जानते हैं जिसमें 10 साल हमारे रिलेशन को हो गए हैं. हम एक-दूसरे को ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के तौर पर जानते हैं, लेकिन लोग कहते हैं कि शादी के बाद चीजें बदल जाती हैं. तो देखते हैं क्या होता है."
स्‍पॉटबॉय को दिए हुए इंटरव्यू में आदित्‍य ने अपनी शादी के बारे में भी जानकारी दी हैं. आदित्‍य ने बताया कि उनकी शादी एक मंदिर में होगी और इसमें सिर्फ 50 लोग शामिल होंगे. आदित्‍य ने कहा कि हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं, कोरोना संक्रमण की वजह से हम सिर्फ परिवार के लोगों और कुछ बेहद खास दोस्‍तों को निमंत्रण दे रहे हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है कि महाराष्‍ट्र सरकार ने शादियों में 50 से ज़्यादा लोगों को इजाज़त नहीं दी है.

अन्य समाचार