कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

ग्रैमी अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया शिल्पा और अनुष्का 'दोज वर्ड्स' गाना

27 Nov, 2020 09:37 PM | R Kumar 38

बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम के लिए दोज वर्ड्स नामित



शिल्पा ने कहा मेरे लिए बेहद खास है यह हफ्ता
मुंबई : सिंगर शिल्पा राव (Shilpa Rao) आजकल काफी खुश नजर आ रही हैं। दरअसल उन्होंने मशहूर सितार वादक अनुष्का शंकर (Anushka Shankar) के सहयोग से एक 'दोज वर्ड्स' (Those Words) गाना बनाया था, जिसे 2021 के ग्रैमी अवॉर्ड (Grammy Awards) में बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम की श्रेणी में नामांकित किया गया है।
शिल्पा राव और अनुष्का शंकर ने मिलकर एल्बम 'लव लेटर्स' पर काम किया है। उनके अवाला गायिका-गीतकार-सेलिस्ट अयान विटर-जॉनसन भी इस एल्बम पर काम किया है। शिल्पा राव के जिस गाने 'दोज वर्ड्स' को ग्रैमी का नामांकित किया गया है, वह लव लेटर्स एल्बम का ही गाना है।
अपनी खुशी जाहिर करते हुए शिल्पा कहती हैं, "यह हफ्ता बेहद खास है, क्योंकि अनुष्का शंकर के एल्बम 'लव लेटर्स' में मेरे एक बहुत ही मीठे गीत 'दोज वर्ड्स' को 63वें ग्रैमी अवॉर्डस में नामांकित किया गया है।"
इसे भी पढे़ें :
इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है 'बाहुबली' प्रभास का नाम, बिजनेसमैन की पोती भी है शामिल
उन्होंने आगे कहा, "अनुष्का शंकर के बारे में क्या कहूं! बस इतना ही कहूंगी कि इस एल्बम को आपने जितना प्यार दिया है, इसके लिए आपने जितनी मेहनत की है, उसके लिए और इस खूबसूरत से सहयोग के लिए आपका शुक्रिया। उन सभी को मेरा प्यार जो इस एल्बम का हिस्सा हैं। यह सपने के और करीब जाने के लिए बढ़ाया गया एक और कदम है।"

अन्य समाचार