कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

चाइल्ड आर्टिस्ट वाले रियलिटी शो पर बैन लगाए सरकार, सुजीत सरकार की अपील

27 Nov, 2020 09:50 PM | R Kumar 46

चाइल्ड आर्टिस्ट वाले रियलिटी शो पर बैन लगाए सरकार, सुजीत सरकार की अपील , फिल्म निर्देशक शूजित सरकार ने की चाइल्ड आर्टिस्ट वाले रियलिटी शो पर बैन लगाने की मांग सरकार ने एक ट्वीट कर अधिकारियों से ऐसे रियलिटी टीवी कार्यक्रमों पर बैन लगाने का अनुरोध किया है जिसमें बच्चे भाग लेते हैं। सरकार ने कहा है कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों को न केवल भावनात्मक व शारीरिक रूप से बर्बाद कर रहे हैं बल्कि बहुत कम उम्र में ही उनकी मासूमियत छीन रहे हैं।



Humble request to authorities to urgently ban all reality shows involving children.it's actually destroying them emotionally & their purity.
- Shoojit Sircar (@ShoojitSircar) July 4, 2017
दंगल टीवी के नए शो प्रेम बंधन में हर्ष शास्त्री का किरदार.
रवि दुबे कर रहे हैं निशानेबाजी!
इस साल की शुरूआत में फिल्म 'पीकू' के निर्देशक सरकार ने एक शॉर्ट फिल्म 'रिलीज द प्रेशर' को भी निर्देशित किया था, जिसमें बच्चों के परीक्षा के दौरान होने वाले दबाव से निपटने की कहानी को दिखाया गया था। इस शॉर्ट फिल्म का उद्देश्य माता-पिता में अपने बच्चों के प्रदर्शन को लेकर जाहिर चिंता के प्रति जागरकता पैदा करना था।
उन्होंने आज लिखा, "मैं अधिकारियों से बच्चों को शामिल करने वाले सभी रियलिटी कार्यक्रम तुरंत बंद करने का विनम्र निवेदन करता हूं। यह वास्तव में भावनात्मक रूप से उनको और उनकी शुद्धता को खत्म कर रहा है।" शुजीत ने ना सिर्फ बच्चों के पेरेंट्स पर सवाल उठाया,बल्कि इन रियलिटी शोज को जज करने वाले फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर भी सिर्फ पैसे के लिए ऐसे शोज का हिस्सा बनने का बड़ा आरोप लगाया।
Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

अन्य समाचार