कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

मधुर भंडारकर द्वारा लगाए आरोपों पर माफी मांगते हुए करण जौहर ने रखी अपनी बात

27 Nov, 2020 09:51 PM | R Kumar 24

करण जौहर की अपकमिंग सिरीज 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' के टाइटल के रिलीज होने पर ही फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने इस सिरीज के निर्मता करण जौहर और अपूर्वा मेहता पर टाइटल चोरी का आरोप लगाया था।



मधुर भंडारकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह आरोप लगाया था कि, 'उनकी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के टाइटल को चुराया गया है।'
Notices send to @DharmaMovies since 19th Nov, 2 from (IMPPA) ,1 (IFTDA)& 2 Notices of (FWICE )all r Official Bodies of the Film Industry, on misusing & tweaking of my Film Title #BollywoodWives.there is NO official response yet to any of the above Associations from Dharma. https://t.co/QBZyMWxXDG pic.twitter.com/zEfndEoATZ
और वहीं अब करण जौहर ने इसी पर अपनी सफाई देते हुए अपना स्टेटमेंट जारी किया। जंहा वह माफी मांगते हुए अपनी बात को रखते दिखे।
करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना स्टेटमेंट जारी किया। इसके साथ ही माफी मांगते हुए करण अपनी सिरीज के टाइटल को ना बदलने की बात कही और उम्मीद दी की इसका असर मधुर भंडारकर के अपकमिंग फिल्मों पर बिल्कुल नहीं पड़ेगा।
करण के ट्वीट की बात करें तो, करण ने लिखा 'ये मेरे प्रिय दोस्त मधुर भंडारकर के लिए.। इसके साथ ही करण ने अपना स्टेटमेंट जारी किया।
इस स्टेटमेंट में करण ने लिखा है- 'हमारा रिश्ता बहुत पुराना है, हम इस मजबूती से बंधी इंडस्ट्री का हिस्सा सालों से हैं। इन सालों में मैं आपके काम का एक बड़ा प्रशंसक भी रहा हूं और मैंने हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है' इसके साथ आगे अपनी बात लिखते हुए करण ने लिखा,' मुझे पता है कि आप मुझसे नाराज हैं।
मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमने ये नया और अलग टाइटल- 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' अपने नॉन फिक्सन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था। क्योंकि हमारा टाइटल हटके था, इसलिए हमने नहीं सोचा था कि इससे आप नाराज हो जाएंगे. इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं'।
करण का अपनी अपकमिंग सिरीज के बारे में कहना है- 'मैं आपको बता देना चाहता हूं कि हम अपनी सीरीज को फैब्युलस लाइव्स के टाइलट से सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। जो कि फ्रेंचाइज का टाइटल है और इसे आगे जाना है'।
करण ने मधुर भंडारकर को भरोसा जताते हुए आगे लिखा- 'हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि फॉर्मेट, नेचर, ऑडिएंस और सीरीज का टाइटल अलग है और इससे आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा'।
To my dear friend @imbhandarkar ?❤️ pic.twitter.com/l5oX2hmM8A
Dear @karanjohar ? https://t.co/uNHu4cq8KQ pic.twitter.com/iE9gbQnUpI
करण की अपकमिंग सिरीज 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा जिसके ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है। जो 27 नवंबर के दिन रिलीज किया जा रहा है।

अन्य समाचार