कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Arjun Kapoor ने बताया दिलचस्प किस्सा- जब चाचू संजय कपूर की पत्नी ने दूरबीन से देखी थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी

27 Nov, 2020 10:00 PM | R Kumar 80

मुंबई: रियलिटी टीवी सीरीज़ फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई और यह पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसा लगता है कि यह फिल्म कुछ हद तक कीपिंग अप विद द कार्दशियन के जैसी है , FLBW स्टार पत्नियों - बॉलीवुड अभिनेत्री और समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और सोहेल खान की पत्नी सीमा के इर्द-गिर्द घूमती है। खान।



इन भव्य दिवाओं के 'शानदार' जीवन के बारे में कई शीर्षक पहले ही सामने आ चुके हैं। क्या आप जानते हैं कि संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने साझा किया था कि उनके पास दो दूरबीन हैं और छत से उनके माध्यम से बच्चन की शादी देखी थी? खैर, ऐसा हुआ कि एपिसोड के दौरान, महीप ने साझा किया कि उसके पास एक दूरबीन है और दूसरा वह अर्जुन कपूर के घर पर छोड़ दिया है।
जब अर्जुन उसे वापस लाया, तो उसने जहान, महीप और संजय के बेटे को बताया, कि महीप ने दूरबीन के साथ किया। उन्होंने जो घटनाएँ साझा कीं, उनमें से एक थी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी की छत से देख रही महीप। चूंकि उस समय कोई इंस्टाग्राम नहीं था, अर्जुन ने आगे खुलासा किया कि महीप और संजय ने भी ताली बजाई और यह भी देखा कि शादी में कौन-कौन शामिल हुए थे और सभी बारात में आए थे।
इस बीच, महीप और संजय की बेटी शनाया कपूर को उनकी सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे की तरह जल्द ही फिल्मों की दुनिया में प्रवेश करने का अनुमान है। शनाया चचेरे भाई जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की सहायक निर्देशक थीं।
बॉलीवुड वाइव्स की शानदार फिल्मों में शाहरुख खान और गौरी खान के साथ एक विशेष एपिसोड भी है। शो में आठ एपिसोड हैं जिनमें से प्रत्येक अंतिम से अधिक पेचीदा है।
शो का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। जैसा कि आज जारी किया गया है, फिल्म निर्माता ने चार दिवारों के साथ एक तस्वीर साझा की और इन सभी वर्षों के लिए उनकी दोस्ती के बारे में बात की।

अन्य समाचार