Big Boss: एजाज संग झगड़े में कविता ने शो के होस्ट सलमान खान को घसीटा, 'वीकेंड के वार' में सलमान लगा सकते हैं लताड़

बिग बॉस सीजन 14 में शो के होस्ट सलमान खान को कई बार गुस्सा होते देखा गया है. सलमान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट की जमकर लताड़ लगाई है. दिवाली के मौके पर भी सलमान खान को गुस्सा होते देखा गया था. ऐसा ही एक और वाक्या जल्द देखने की उम्मीद लगाई जा रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि कंटेस्टेंट की बीच आपसी लड़ाई में सलमान को घसीटा गया.

दरअसल, कविता कौशिक बिग बॉस सीजन 14 में ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं जो घर से निकलने के बाद एक बार फिर घर में आयी. घर से एविक्ट होने के बावजूद उनमें बदलाव नहीं देखा गया. उनके बेबाक बोल एक बार फिर शो में देखने को मिले. आपको याद दिलायें, इससे पहले कविता की एजाज खान के साथ झड़प हुई थी. जिसके बाद कविता को ट्विटर पर ट्रोल भी किया गया.
रुबीना से बात कर कविता ने सलमान खान पर लगाया आरोप
बिग बॉस शो में एक और मौका लेकर वापस आने वाली कविता का एजाज के साथ छत्तिस का आकड़ा बना हुआ है. आये दिन दोनों के बीच कहासुनी देखने को मिलती है. लेकिन मामला तब गर्माया जब कविता ने शो के होस्ट सलमान खान को भी नहीं छोड़ा. हाल ही के एक एपिसोड में देखने को मिला जब कविता का एजाज के साथ कहासुनी हो गई और मामला इतना बड़ गया कि वो एजाज को धक्का भी देते दिखी. वहीं एजाज भी कविता पर तीखी टिप्पणी कर उनके गुस्से को और बढ़ाते दिखें.
जिसके बाद कविता ने अपना आपा खो दिया और शो समेत सलमान पर टिप्पणी कर दी. कविता ने रुबीना दिलैक से कहा कि, “ये शो बहुत नेग्टिव है. इस शो को मेरी जरूरत नहीं ना ही मुझे इस शो की. मैं खुद इस शो में आकर नेग्टिव हो गई हूं.” साथ ही उन्होंने कहा, “सलमान खान के एक्सप्रेशन देख मुझे ऐसा लगता है कि जैसे मेरी किसी भी बात का कोई मतलब नहीं”
वीकेंड के वार में सलमान का देखने को मिल सकता है गुस्सा
उन्होंने आगे कहा, कि सलमान उनकी एक भी बात नहीं सुनते और उनकी हर बात को इग्नोर करते हैं. जिस पर अब वीकेंड के वार में सलमान खान इस मामले पर जरूर बात कर सकते है. साथ ही उम्मीद जतायी जा रही है कि एजाज के साथ हुए लड़ाई-झगड़े में सलमान को इस तरह घसीटने पर कविता कोशिक पर सलमान अपना गुस्सा जाहिर करेंगे.
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार