करण जौहर के माफीनामे को स्वीकार कर भंडारकर ने दिया करारा जवाब, कहा- वास्तविक रिश्ते ऐसे नहीं चलते

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ 27 नवंबर यानी आज रिलीज हो रही है. वहीं इस सीरीज के टाइटल को लेकर  हो रहे विवाद पर करण जौहर ने मुधर भंडारकर से हाल ही में माफी भी मांगी थी जिस पर मधुर ने भी लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर अपना जवाब दिया है. हालांकि करण की माफी को मधुर ने एक्सेप्ट करते हुए टाइटल विवाद का ‘द एंड’ भी कर दिया है.

मधुर भंडारकर ने दिया करारा जवाब
करण के माफीनामे पर मधुर भंडारकर ने भी सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर करारा जवाब  दिया है. मधुर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “ डियर करण, जवाब  देने के लिए धन्यवाद, यह सच में एक अपनेपन वाली इंडस्ट्री है और यहां आपसी विश्वास और सम्मान के काफी मायने हैं. जब हम बिना किसी संकोच के नियमों को तोड़ते हैं, जो हमने खुद बने हैं, तब खुद को फ्रेटर्निटी कहना अकलमंदी की बात नहीं है. 2013 में गुटका टाइटल देने से पहले मैने बिल्कुल नहीं सोचा था, जिसके लिए आपने रिक्वेस्ट की थी. इसलिए मुझे इस बार भी उसी सम्मान की दरकार थी, जब मैने अपने नाम रजिस्टर्ड टाइटल को देने से इनकार कर दिया था. हमारी बातचीत और ट्रेड संस्थाओं द्वारा अस्वीकृत किए जाने के बाद भी आपने उसका इस्तेमाल कर लिया, इसने मुझे काफी तकलीफ पहुंचाई. वास्तविक रिश्ते ऐसे नहीं चलते हैं, लेकिन कोई बात नहीं, मैं आपकी माफी को एक्सेप्ट करता हूं और विवाद को यहीं खत्म करते हैं . मैं भी आपको आपके भविष्य के प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं देता हूं.
 
मधुर ने करण को टाइटल देने से कर दिया था मना
गौरतलब है कि मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि करण जौहर ने अपनी सीरीज के लिए उनके टाइटल बॉलीवुड वाइव्स का गलत तरीके से यूज किया है. दरअसल करण ने मधुर से इस टाइटल को मांगा लेकिन मधुर ने मना कर दिया था. बाद में करण ने चालाकी दिखाते हुए इस टाइटल में फेबुलस वाइव्स जोड़कर इस्तेमाल कर लिया था. विवाद बढ़ने पर करण ने सोशल मीडिया पर मधुर के नाम माफीनामा भी लिखकर अपनी स्थिति साफ की थी.
विवाद बढ़ने पर करण ने मधुर के नाम लिखा था माफीनामा
करण ने अपने नोट में लिखा था, “ डियर मधुर, हमारे रिलेशन काफी पुराने हैं और कई सालों से हम इस फिल्म इंडस्ट्री में हैं. इन सालों में हमेशा मैने आपके काम की तारीफ की है और हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है. मैं जानता हूं कि आप मुझसे नाराज है, पिछले कुछ हफ्तों में मेरी वजह से आपको तकलीफ पहुंची है, उसके लिए मैं माफी मांगता हू. इसके बाद करण सीरीज के टाइटल को लेकर अपनी सफाई देते है, वह लिखते हैं कि, सीरीज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेबुलस लाइव्स हैशटैग के नाम से प्रमोट किया जा रहा है. यह एक फ्रेंचाइजी टाइटल है, जिसे हम आगे भी जारी रखेंगे. मैं आपको यकीन दिलाना चाहता हूं कि फॉर्मेट, नेचर,ऑडिएंस और हमारी सीरीज का टाइटल एक दूसरे से जुदा है, इस वजह से आपके काम को कोई नुकसान नहीं होगा. मैं उम्मीद करता हूं कि हम इस विवाद को यहीं खत्म कर आगे बढ़ेंगे और दर्शकों के लिए बेहतरीन कंटेट बनाते रहेंगे. आपके प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं.”
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार