फिल्म तमाशा के पांच साल पूरे होने पर दीपिका ने Twitter पर नाम बदलकर किया 'तारा'

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘तमाशा’ की आज 5th एनीवर्सरी है. दरअसल 27 नवंबर 2015 को आज ही के दिन इम्तीयाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'तमाशा' रिलीज हुई थी.  इस फिल्म में दीपिका और रणबीर की परफॉरमेंस को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था. इन सालों में फिल्म को लेकर लोगों की राय भी मजबूत हुई है.  फैंस आज भी इस फिल्म की डीप राइटिंग और पेचिदगी के लिए इसकी तारीफ करते हैं.

दीपिका ने बदला ट्वीटर का नाम
फिल्म के पांच साल पूरा होने का जश्न मनाते हुए दीपिका ने अपने ट्वीटर का नाम भी बदल दिया है. उन्होंने अपना ट्वीटर नाम बदलकर ‘तमाशा’ में अपने कैरेक्टर ‘तारा’ कर लिया है. इतना ही नहीं दीपिका ने अपने अपने फोटो शूट में से एक रणबीर कपूर के साथ की डीपी को भी स्विच किया है.
ट्वीटर पर # 5YearsOfTamasha कर रहा ट्रेंड
बता दें कि फ्लिम को डायरेक्शन, म्यूजिक और लीड एक्टर की परफॉरमेंस के लिए नॉमिनेशन भी मिला था. सुबह से ही फैंस ट्वीटर पर रणबीर और दीपिका की फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस वजह से # 5YearsOfTamasha  ट्रेंड कर रहा है. जबकि कुछ फैंस इस बारे में बात कर रहे हैं कि कैसे फिल्म ने उन्हें जीवन का वास्तविक अर्थ सिखाया.
जहां तक वर्क फ्रंट की बात है तो दीपिका जल्द ही  रनवीर सिंह के साथ कबीर खान की ‘83’ में नजर आएंगी. वह शकुन बतरा की अपकमिंग फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. वहीं रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हैं. इस फिल्म में वह आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे.
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार