कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Bigg Boss 14: काम्या पंजाबी ने रुबीना दिलैक को किया सपोर्ट, ट्वीट कर अभिनव को कहा- ‘बीबी है वो तुम्हारी’

27 Nov, 2020 10:06 PM | R Kumar 30

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी बिग बॉस को काफी करीब से फॉलो करती हैं और जो भी उन्हें गलत लगता है वो या तो इंस्टाग्राम पर या फिर ट्वीट करके अपनी बात कह देती हैं. हमेशा से काम्या पंजाबी कविता कौशिक को सपोर्ट करते दिखाई दी हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने रुबीना दिलैक को सपोर्ट किया है. वहीं अभिनव शुक्ला को अपनी पत्नी से बुरा बर्ताव करते देख काफी नाराज भी हुई हैं. काम्या ने सोशल मीडिया के जरिए अभिनव शुक्ला के प्रति नाराजगी जताई.



काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर अभिनव को कहा कि, अभिनव आप एक रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हो. ये आपका घर नहीं है. ये एक शो है. आप नेशनल टेलिवजन पर हैं. सारी जनता आपको देख रही है. आपको अपनी बीवी से बहुत अच्छे से बिहेव करना चाहिए. वो आपकी बीवी है आपको सेल्फ रिस्पेक्ट का ध्यान रखना चाहिए. इस शो से आपको पूरी दुनिया देख रही है.'
आपको बता दें, बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला अपनी बीवी रुबीना दिलैक पर काफी चिलाते हुए दिखाई दिए थे. शो में दोनों में तू-तू, मैं-मैं होती दिखी. वहीं शो में जब रुबीना अभिनव से बात करती हैं तो अभिनव काफी गुस्से में ये कहते हुए दिखाई देते हैं कि, 'खुद तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास.' जिसे देख काम्या पंजाबी ने अभिनव से नाराजगी जताई है.
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार