कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

डिंपल कपाड़िया ने कहा- क्रिस्टोफर नोलन की 'टेनेट' में काम करना है सुंदर सपने जैसा

27 Nov, 2020 10:08 PM | R Kumar 34

निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की "टेनेट" 4 दिसंबर को भारत में रिलीज होने जा रही है. हॉलीवुड की इस जासूसी थ्रिलर फिल्म में अपने काम करने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने इसे लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस बताया और कहा कि उन्होंने इसे एक सुंदर सपने की तरह महसूस किया है.



नोलन, हाई कॉन्सेप्ट और बिग बजट वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने  "द डार्क नाइट" सीरीज, "द प्रेस्टीज", "इंसेप्शन" और "इंटरस्टेलर" जैसी बड़ी बजट की फिल्में बनाई हैं. नोलन के द्वारा उनकी फिल्म में एक बॉलीवुड स्टार को कास्ट करने का फैसला काफी सुर्खियों में भी रहा था. फिल्म को आंशिक रूप से मुंबई में शूट किया गया था.
'टेनेट'4 दिसंबर को भार में होगी रिलीज
वार्नर ब्रदर्स फिल्म में कपाडिया, रॉबर्ट पैटिंसन, एलिजाबेथ डेबिकी, माइकल कैइन, केनेथ ब्रानघ, एरॉन टेलर जॉनसन और क्लेमेंस पॉसी के साथ जॉन डेविड वाशिंगटन की प्रमुख भूमिका है. यह फिल्म भारत में 4 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया का प्रिया का बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. वह फिल्म में ग्रे शेड्स में नजर आएंगी.
नोलन की बड़ी फिल्म ‘टेनेट’ में काम  करने से संकोच में थी डिंपल
डिंपल कहती हैं कि पहले वह क्रिस्टोफर नोलन की बड़ी फिल्म ‘टेनेट’ को करने से झिझक रही थीं. लेकिन बाद में बड़े बजट की हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने के बाद उनमें और उनकी कला में विश्वास की नई भावना पैदा हुई है. वह आगे कहती हैं कि, इसने मुझे और ज्यादा आत्मविश्वासी बना दिया है, मैं बेहतर रोल करना चाहती हूं, ज्यादा काम करना चाहती हूं और मुझमें ज्यादा पॉजिटिविटी जगी है. नोलन के साथ काम करना एक खूबसूरत सपने के सच होने जैसा है.
63 वर्षीय डिंपल ने 1973 में "बॉबी" में ऋषि कपूर के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी उस वक्त वो टीनएज थीं. इसके बाद डिंपल ने "सागर", "जनाबज़", "राम लखन" जैसी हिट फिल्मों में काम किया. "प्रहार", "गार्दिश" और "दिल चाहता है", में भी उनके काम की काफी सराहना हुई.  इस उम्र में भी वह और मिनिंगफुल काम की तलाश कर रही हैं
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार