Kapil Sharma अपनी मां के साथ वर्कआउट करते दिए दिखाई, वीडियो शेयर कर कहा- 'मां-बेटा का वर्कआउट'

कपिल शर्मा अपनी फिटनेट को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं. आए दिन अपने वर्कआउट से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो भी शेयर करते दिखाई देते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. इसमे कपिल वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं और साथ में उनकी मां बालकनी में वॉक करती दिख रही हैं. कपिल शर्मा इस वीडियो में ट्रेडमिल पर रनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करने साथ कपिल शर्मा कैप्शन दिया, ‘मां-बेटा वर्कआउट करते हुए’.

कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में उनके शो में इंडियन आइडल के सभी हिमेश रेशमिया, विशाल डडलानी और शो के एंकर आदित्य नारायण पहुंचे थे. कपिल ने तीनों जजेज के साथ खूब मस्ती की और उनके कई राज़ खुलवाते हुए नज़र आए. उसी बीच इंडियन आइडल के एंकर आदित्य नारायण की शादी को लेकर भी उनकी टांग खिचते हुए दिखाई दिए.
कपिल ने शो के दौरान पूछा था कि, ‘सबको ये लग रहा है कि आदित्य नेहा की शादी को देख अपनी शादी करना चाहते हैं. लेकिन जैसे ही नेहा ने अपनी शादी की वैसे ही आदित्य ने अपनी शादी की बात सबके सामने रखी. तो ये आपका पहले से ही मन था शादी का या गुस्से में लिया हुआ फैसला है’ जिसे सुनकर आदित्य खूब जोर से हस्ते-हस्ते लोट-पोट हो जाते हैं. इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी और सतीश कौशिक गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे और अपने कई किस्सों को दर्शकों के साथ शेयर करते हुए दिखाई देंगे.
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार