Congratulations : शाहीर शेख-रुचिका कपूर ने की कोर्ट मैरिज, एकता कपूर ने पूछा ये सवाल

ये रिश्ते हैं प्यार के अबीर यानी शाहीर शेख शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है. दोनों अगले साल धूमधाम से ट्रेडिशनल शादी करेंगे. शाहीर और रुचिका की शादी में सुप्रिया पिलगांवकर शामिल हुईं.

शाहीर और रुचिका की सुप्रिया पिलगांवकर के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. रुचिका ने शाहीर के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी शादी के बारे में बताया. जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया. विक्रांत मेसी ने कमेंट किया- मुबारक हो रुचिका. वहीं एकता कपूर शादी की खबर सुनकर चौंक गईं.
View this post on Instagram A post shared by Ruchikaa Kapoor (@ruchikaakapoor)


A post shared by Ruchikaa Kapoor (@ruchikaakapoor)
एकता कपूर ने कमेंट किया- क्या???? तुमने कब शादी की? एकता कपूर ने भी शाहीर और रुचिका की फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बेगम रुचिका कपूर शेख. हैप्पी मैरिड लाइफ. मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं.
View this post on Instagram A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)


A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)
रिपोर्ट्स की माने तो शाहीर और रुचिका कोर्ट मैरिज के बाद जम्मू रवाना हो गए हैं. जहां उनकी शादी की खुशी में पार्टी रखी गई है. कोरोना वायरस के चलते अगले साल ट्रेडिशनल वेडिंग करने का फैसला लिया गया है.
हाल ही में शाहीर ने अपनी सगाई की खबर देकर फैंस को चौंका दिया था. शाहीर ने इस खबर के साथ रुचिका के हाथ पर सजी सगाई की खूबसूरत अंगूठी की तस्वीर भी शेयर की. सगाई की फोटो शेयर करते हुए शाहीर शेख कैप्शन में लिखते हैं कि '#TuHasdiRave अपनी बाकी जिंदगी के लिए मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं. #Ikigai.
रुचिका बालाजी मोशन पिक्चर्स में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट हैं. उन्होंने क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में 'वीरे दी वेडिंग' और 'लैला मजनू' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.
The post Congratulations : शाहीर शेख-रुचिका कपूर ने की कोर्ट मैरिज, एकता कपूर ने पूछा ये सवाल appeared first on TV9 Hindi.

अन्य समाचार