क्या आप शाहरुख खान की पठान में सलमान खान को कैमियो करते देखना पसंद करेंगे?

सलमान खान को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान में संभवत: एक कैमियो उपस्थिति होगी। क्या आप टिप्पणी अनुभाग में जानते हैं कि आप उसे वैसा ही करते देखना चाहते हैं या नहीं।

शाहरुख खान के प्रशंसक दो साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए उत्साहित हैं। सुपरस्टार ने आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में अभिनय किया था जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में थीं। अब, नवीनतम रिपोर्टों में कहा गया है कि वह पठान नामक नए प्रोजेक्ट के साथ फिल्मों में वापस आएंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं।
फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा चर्चा सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की जाएगी। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान पठान में एक छोटा सा कैमियो करेंगे। हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स को फिर से स्क्रीन पर साथ देखने के लिए प्रशंसकों को उत्साहित करना सुनिश्चित है। राधे अभिनेता ने इससे पहले किंग खान की 2018 फिल्म ज़ीरो की सह-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ से एक गीत, इस्साक़बाज़ी में एक कैमियो उपस्थिति बनाई थी।
और अब, सलमान के बारे में शाहरुख खान की आगामी फिल्म में एक और कैमियो बनाने की रिपोर्ट निश्चित रूप से उत्साही प्रशंसकों को उसी के बारे में उत्साहित करने वाली है। खैर, बॉलीवुड के बादशाह इस समय आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और अपनी टीम के लिए उत्साह बढ़ाने में लगे हैं। अनश्वर के लिए, उन्होंने अपना जन्मदिन भी वहीं मनाया। हालांकि, उन्हें पठान के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं करनी है। जबकि हम उसी के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं, हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि क्या आप सलमान खान को पठान के रूप में देखना चाहते हैं या नहीं।

अन्य समाचार