कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कैप्टेंसी टास्क में घरवाले हुए एक-दूसरे के खिलाफ, कविता कौशिक ने किया निक्की तंबोली का समर्थन

27 Nov, 2020 10:18 PM | R Kumar 35

बिग बॉस 14 के घर में इन दिनों कई रिश्तों में खटास तो कई दोस्ती बनती हुई दिखाई दे रही है. बीते एपिसोड में पंचायत वाले टास्क में रुबीना और जैस्मिन में दोस्ती खत्म होते हुए दिखाई दी. वहीं राहुल और अली गोनी में अच्छी दोस्ती होते हुए दिखाई दी. बिग बॉस के घर में दो दिनों से कैप्टेंसी को जीतने के लिए टास्क दिए जा रहे हैं. आने वाले एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में सभी घरवाले एक-दूसरे से खिलाफ होते दिखाई देंगे.



हाल ही में कलर्स टीवी ने एक प्रोमो रिलीज किया जिसमें एजाज खान, पवित्रा पुनिया, राहुल, जैस्मिन और निक्की तंबोली आपस में बात करते दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच राहुल, जैस्मिन और निक्की साथ बैठे दिख रहे हैं जिसमें राहुल जैस्मिन ये कहते हैं कि, ‘जैस्मिन तुम एक बार कैप्टन बन गए हो तो हमें लगता है इस बार मैं या निक्की में से ही घर का कैप्टन बने. जैस्मिन इस बात को मानने से इंकार कर देती हैं और कहती है कि मैंने टास्क में सबसे अच्छा किया है मैं इस हफ्ते की कैप्टन बनना चाहती हूँ.’
प्रोमो में आगे ये भी देखने को मिलता है कि रुबीना एजाज खान से बात करते हैं और एक डील करते हुए दिखाई दे रही हैं वो एजाज को बोलती है कि, ‘मैं एजाज खान तो तभी कैप्टन बनाउऊंगी अगर वो अभिनव शुक्ला को अगले हफ्ते की नोमिनेशन प्रक्रिया से बचाएंगे.’ वहीं कविता कौशिक अपनी दोस्त निक्की तंबोली का साथ देते दिखाई दे रही हैं. कविता निक्की को कैप्टन बनने के लिए सभी घरवालों के खिलाफ हो जाती हैं.
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार