कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

आश्रम 2 में अपनी अदाओं से जादू चलाने वाली त्रिधा चौधरी चर्चा में

27 Nov, 2020 10:20 PM | R Kumar 88

बॉबी देओल की काफी पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के चैप्टर 2 को भी फैंस ने काफी पसंद किया। प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज आश्रम का चैप्टर 2 के नौ एपिसोड को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुए थे। वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला का निगेटिव किरदार निभाया है।



वही इस सीरीज में अपनी बोल्ड अदाओं का जादू चलाने वाली बबीता यानि त्रिधा चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में है। आश्रम 2 में त्रिधा चौधरी ने ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि बोल्डनेस से भी सबका दिल जीत लिया है। आश्रम में त्रिधा चौधरी ने बॉबी देओल उर्फ काशीराम बाबा के साथ बोल्ड सीन देकर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी।
आश्रम में त्रिधा का जो बोल्ड अवतार देखने को मिला है, रियल लाइफ में भी वह कुछ ऐसी ही हैं। आश्रम 2 के जरिए तहलका मचाने वाली त्रिधा इससे पहले भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में त्रिधा अमेजन प्राइम वीडियोज ओरिजनल के बंदिश बैंडिट्स में भी अहम रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा त्रिधा टेलीविजन पर भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं। स्टार प्लस के शो दहलीज में भी त्रिदा नजर आ चुकी हैं।

अन्य समाचार