कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कियारा आडवाणी की फिल्म Indoo Ki Jawani के डायलॉग पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध का था जिक्र?

27 Nov, 2020 10:27 PM | R Kumar 59

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर ऐलान हो चुका है तो कई फिल्मों की शूटिंग तेजी से चल रही है. वहीं इस बीच हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' (Indoo Ki Jawani) सुर्खियों में आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म एक डायलॉग (Dialogue) पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. बताया ये भी जा रहा है कि ये डायलॉग में दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराधिक घटनाओं का था जिक्र था. हालांकि अभी तक इस मामले पर फिल्म मेकर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ऐसे में न्यूज 18 की ओर से कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.



अबीर सेनगुप्ता की कॉमेडी 'इंदू की जवानी' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद भी किया गया है. वहीं अब हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. रिपोर्ट के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने 'हरामजादे' शब्द को 'आतंकवादी' से बदला है. इसके अलावा उस डायलॉग को भी बदला गया है जिसमें दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाओं का जिक्र था. इस डायलॉग को कुछ यूं कर दिया गया है- 'महिलाओं के खिलाफ अपराध आजकल जितना हो रहा है ना, कोई जवाब नहीं है तुम्हारे पास... टॉलटेंट के नाम पर फॉड हो तुम लोग'.
बात करें फिल्म की तो इस फिल्म में कियारा आडवाणी गाजियाबाद की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बेस्ट फ्रेंड की सलाह पर डेटिंग एप के जरिए बॉयफ्रेंड ढूंढती है. इस दौरान उसकी मुलाकात एक पाकिस्तानी लड़के से हो जाती है. इसके बाद शुरु होता है कंफ्यूजन, सस्पेंस और कॉमेडी का सिलसिला. ये फिल्म सिनेमाघरों में 11 दिसबंर को रिलीज हो रही है.
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार